पुलिस का एक्‍शन:अवैध शराब का कारोबार करने वाले 17 आरोपी काबू

करनाल5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त आरोपियों, सट्टा खाईवाली/ताश के पत्तों के साथ जुआ खेलते, अवैध हथियार रखने वाले व नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले आरोपियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की गई। विभिन्न थाना क्षेत्रों से शराब के कारोबार में संलिप्त 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से 230 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। वहीं सट्टा खाईवाली व ताश के पत्तों से रुपए दाव लगाते हुए 20 आरोपियों को पकड़ा गया। जिनके कब्जे से 46 हजार 565 रुपए की नकदी, ताश के पत्ते व अन्य सामान बरामद किया गया।

नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को अलग-अलग 2.8 किलोग्राम गांजा पत्ती व 70 ग्राम सुल्फा सहित गिरफ्तार किया गया और एक आरोपी को एक अवैध पिस्तौल सहित काबू किया गया। इसी अभियान के तहत 13 जनवरी को एएसआई राजीव कुमार डिटेक्टिव स्टाफ करनाल की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी काला उर्फ अरूण वासी वार्ड -9 शोरगीर मोहल्ला इंद्री को गांजा पत्ती बेचने की सूचना पर पकड़ा गया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 2 किलो 800 ग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई।

दूसरे मामले में एएसआई जयभगवान थाना मधुबन की अध्यक्षता में टीम द्वारा दूसरे आरोपी संजय उर्फ गंजा वासी बांसु गेट मटक माजरी को सुल्फा की सूचना पर पकड़ा। इसके पास से 70 ग्राम सुल्फा बरामद किया गया। वहीं एएसआई प्रवीण कुमार सीआईए वन की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी सोना वासी मोहल्ला दरबार खुर्द थाना कैराना जिला शामली को एक अवैध पिस्तौल .315 बोर सहित आर्वधन नहर की पटरी मेेरठ रोड करनाल से काबू किया गया।

खबरें और भी हैं...