पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नहीं रुक रही वारदातें:बंद मकान से 2 लाख कैश और 8 तोले सोना चोरी, अराईपुरा में सेंधमारी

करनाल20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घरौंडा एरिया में चोरी की एक बड़ी घटना हो गई है। बंद मकान से 2 लाख कैश और 8 तोले सोना चोरी हो गया। इस घटना के बाद पुलिस का दावा है कि रात को गस्त बढ़ा दी है। गांव अराईपुरा में हुई इस चोरी पर पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है।

गांव अराईपुरा की संतोष ने शिकायत दी कि एक सप्ताह पहले अपने मकान को ताला लगाकर अपनी रिश्तेदारी में गई हुई थी। 28 मई को अपने घर वापस आई तो मैने मकान के अंदर देखा तो सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। सामान चेक करने पर पता चला कि आरोपियों ने सारा सामान चेक किया हुआ है और कीमती सामान ले गए। घर से 2 लाख रुपए व 8 तोला सोना चोरी हो गया।

पुलिस ने बताया कि एक तोला सोना भी करीब 50 हजार तोला है। इस हिसाब से करीब 4 लाख के गहने ओर 2 लाख कैश से कुल करीब 6 लाख रुपए की चोरी हुई है। पुलिस का अंदाजा है कि किसी जानकार ने ही घटना को अंजाम दिया होगा। हर पहलू पर मामले की जांच की जा रही है। घरौंडा थाना के प्रभारी मोहन लाल ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है।

बाइक की नंबर प्लेट बदल चला रहा था आरोपी, काबू

निसिंग | जुंडला में पुलिस ने एक बाइक चोर को पकड़ा है। शातिर चोर बाइक को चोरी करने के बाद करीब डेढ़ साल से नंबर प्लेट बदलकर चला रहा था। पुलिस के अनुसार साल 2019 में करनाल से यह बाइक छिनी गई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार इसकी तलाश में थी।

शुक्रवार को आरोपी श्याम उर्फ श्यामा वासी जुंडला को नंबर प्लेट बदलकर बाइक चलाते समय गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गांव प्योंत से गांव जुंडला की तरफ आ रहा था। जहां पर गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...