पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड़-19:2 दिन में 248 केस, 39 साल की महिला सहित 2 की मौत

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाेंदर में काेराेना सैंपल लेते हुए। फोटो भास्कर - Dainik Bhaskar
गाेंदर में काेराेना सैंपल लेते हुए। फोटो भास्कर
  • 29 को 159 और 30 मार्च को 89 मिले संक्रमित

जिले में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। 29 मार्च को 159 और 30 मार्च को 89 पॉजिटिव मिले। ऐसे में दो दिन में 248 संक्रमित मिले। शक्तिपुरम के 80 साल के बुजुर्ग और इंद्री की 39 साल की महिला की कोरोना से मौत हो गई। शक्तिपुरम के 80 साल के बुजुर्ग को ज्ञान भूषण की तबीयत खराब हाेने पर सिग्नस अस्पताल में दाखिल कराया गया।

बुजुर्ग का कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद उनको कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। बुजुर्ग को शुगर की भी परेशानी थी। इसलिए रिकवरी नहीं हुई। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके अलावा इंद्री क्षेत्र की 39 साल की महिला बुखार के चलते कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

अमृतधारा अस्पताल में भी महिला का इलाज चला। कोरोना और अन्य बीमारी होने के कारण महिला के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

जिले में यहां पर मिले कोरोना पाॅजिटिव

ब्राह्मण माजरा में 85 साल की महिला, बदरपुर में 25 साल की महिला, उचाना में 33 साल का युवक, अशोका नर्सरी में 49 साल की महिला, दयाल सिंह स्कूल में एक छात्र, घरौंडा में 56 साल की महिला टीचर, रंभा में 42 साल की महिला, सेक्टर-7 में हाऊस वाइफ, धुमसी में दो महिलाएं, सेक्टर-7 में दो एक महिला, सेक्टर-6 में एक परिवार की दो महिलाएं, शिव कॉलोनी में 30 साल की महिला, साकरा में 84 साल का बुजुर्ग, सेक्टर-13 में एक परिवार के महिला और पुरुष पॉजिटिव मिले।

जिले में छोटे कंटेनमेंट जोन बनाए

सीएमओ डाॅ. योगेश शर्मा ने बताया कि सेक्टर-7 में मकान नंबर-460 से लेकर 475, सेक्टर-8 में 460 से लेकर 480 तक, काछवा, दाहा जुंडला, नंदी खालसा में वाल्मीकि मोहल्ले में कंटेनमेंट जाेन बनाए गए। भोजी खालसा में छह घर, अशोका नर्स में 201 से 221 नंबर तक, गांधी नगर में एक गली, माॅडल टाउन में 219 से 222 तक कंटेनमेंट जोन बनाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें