पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • 26 New Cases Have Come In The District, Two More Jawans Are Positive From The Jail, 13 Soldiers Have Been Infected So Far

कोरोना:जिले में 26 नए केस आए, जेल से दो और जवान पॉजिटिव, अब तक 13 जवान हो चुके संक्रमित

करनाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सामुदायिक स्वास्थय केंद्र इंद्री में काेरोना के सैंपल लेते स्वास्थ्यकर्मी।
  • जिले में बैंक कॉलोनी, जेल और सदर बाजार की चेन से बढ़े केस

करनाल में कोरोना के केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शुक्रवार को करनाल में 26 केस आए। इनमें दो केस एंटीजन टेस्ट से और 24 केस आरटी पीसीआर से पाए गए हैं। जेल की चेन से दो बीएसएफ जवान और कोरोना पॉजिटिव मिले। अब तक बीएसएफ बटालियन से 13 जवान पॉजिटिव मिल चुके हैं। बैंक कॉलोनी और सदर बाजार की चेन से भी केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

शुरुआत में बीएसएफ का एक जवान कोरोना पॉजिटिव मिला था, उसकी ट्रैवल हिस्ट्री थी। इसके संपर्क में आने के बाद पिछले 8 दिनों से लगातार बीएसएफ के जवान पॉजिटिव मिल रहे हैं। अब तक करीब 13जवान पॉजिटिव मिल चुके हैं। बटालियन के ज्यादातर लोगों का कोरोना टेस्ट हो चुका है। अगले दो तीन दिनों में 40 जवानों की नई बटालियन भी करनाल जेल पहुंचेगी। ड्यूटी पर तैनात करने से पहले पूरी बटालियन का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

अशोक नगर में एक ही परिवार से तीन लोग मिले पॉजिटिव : अशोक नगर का 32 वर्षीय महिला, 19 वर्षीय दो युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। तीनों एक ही परिवार के रहने वाले हैं। शक्तिपुरम का 39 वर्षीय पुरुष, कलंदरिया गेट की तीन महिला एक पुरुष कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मॉडल टाउन दयानंद कॉलोनी 25 वर्षीय युवक, सेदपुरा का 20 वर्षीय, तरावड़ी 65 वर्षीय, गढ़ी जटान का 24 वर्षीय युवक, चमन गार्डन एक आठ वर्षीय बच्चा और 60 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव मिला है। न्यू रमेश नगर पानीपत का 55 वर्षीय पॉजिटिव मिला है।

बैंक कॉलोनी और सदर बाजार से तीन-तीन केस मिले
सदर बाजार में तीन पॉजिटिव केस आए। यहां पर पहले भी 12 के करीब मरीज मिल चुके हैं। सदर बाजार की एक 26 वर्षीय महिला, 30 वर्षीय युवक और 67 वर्षीय बुजुर्ग पॉजिटिव आए हैं। सभी एक ही परिवार के रहने वाले हैं। इसके अलावा बैंक कॉलोनी में भी लगातार केस बढ़ रहे हैं। बैंक काॅलोनी का एक 16 वर्षीय युवक, 49 वर्षीय व्यक्ति और 21 वर्ष की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें