पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:जर्जर मकान की छत गिरने से 3 बच्चे मलबे में दबे, 1 गंभीर

करनाल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल. प्रीतम नगर में मकान की छत गिरने से मलबे में तलाश कर रहे बच्ची। पुलिस मौके पर मौजूद और घायल दो बच्चे।
  • हादसे के दौरान दो बच्चे टीवी देख रहे थे, एक खाना बना रही थी और मां बाहर कपड़े धो रही थी

न्यू प्रीतम नगर में एक घर की जर्जर हो चुकी छत गिरने से तीन बच्चे दब गए। पुलिस और लोगों की मदद से तीनों बच्चों को मलबे से निकाला गया, जिनमें से एक की हालत गंभीर है। बेगुसराय बिहार वासी दलीप कुमार भारत इंजीनियरिंग कंपनी में मजदूरी करता है, जो काॅलोनी में ही फिलहाल बंद पड़ी फैक्ट्री के साथ ही स्थित एक कमरे के घर में पिछले करीब 8 साल से परिवार सहित रह रहा है।

शुक्रवार देर शाम वह ड्यूटी पर था, जबकि घर में उसकी पत्नी कमरे के बाहर कपड़े धो रही थी। उनकी करीब 14 वर्षीय बेटी अमिषा खाना बना रही थी। 10 वर्षीय रजनीश व करीब 7 वर्षीय लक्ष्मी टीवी देख रहे थे। तभी अचानक छत गिर गई, जिसके मलबे में ये तीनों दब गए।

धमाके की आवाज सुनकर दलीप की पत्नी डर गई और चिल्लाने लगी। तभी उसी मकान में ऊपर के कमरे में रहने वाली पूजा, संगीता, पड़ोसी प्रदीप शर्मा, सुनील कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और मलबे से बच्चों निकालने लगे। सूचना मिलते ही सेक्टर चार पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार टीम सहित माैका पर पहुंचे। इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों काे बुलाय गया। तीनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां लक्ष्मी की हालत गंभीर बनी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें