पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापता 25 वर्षीय अरुण का भी सुराग नहीं लगा:नहर में फेंके गए 3 वर्ष के देव का अभी तक नहीं चला पता

कुंजपुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डेढ़ माह बीत चुका है, लेकिन उस 3 वर्षीय बच्चे देव का अभी तक भी कोई पता नहीं चला है जिसे उसके ही पिता ने नहर में फेंक दिया था। अब इन हालात में परिजनों की उम्मीद भी टूटने लगी है। बता दें कि विगत वर्ष 23 नवंबर को गांव नलीपार वासी सुशील कुमार ने अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक दिया था।

इनमें से 8 वर्षीय शिव व 5 वर्षीय जाह्नवी के शव बरामद हो गए थे, जबकि 3 वर्षीय देव भरसक प्रयासों के बाद भी अब तक नहीं मिल सका। उधर, दस दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए गांव नबीपुर वासी 25 वर्षीय युवक अरुण का भी अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। यह युवक कुंजपुरा में अपनी इलेक्ट्रिक वेल्डिंग की दुकान बंद करके रात के करीब 9 बजे पड़ाेसी दुकानदार को दुकान की चाबी दे कर गया था। बाद में उसकी मोटरसाइकिल सुभरी गांव के निकट आवर्धन नहर पर खड़ी मिली थी।

जिस पर प्रथम दृष्टया उसके नहर में डूबने की आशंका व्यक्त की जा रही थी। इस मामले में पुलिस अन्य संदिग्ध पहलुओं पर भी जांच कर रही है। इस संबंध में थाना सदर प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह का कहना है कि पुलिस की टीमें लापता युवक की तलाश में जुटी हुई हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है कि युवक नहर में डूबा या उसके लापता होने की अन्य कोई वजह रही है। युवक के पास जो मोबाइल फोन था। वह लगातार स्विच ऑफ आ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser