पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • 3 Youths Drowned In Yamuna, One Dead Body Found After 2 Hours, Search For 2 By Night, Accident Near Mundogarhi Ghat At 3 Pm

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद घटना:यमुना में नहाने गए 3 युवक डूबे, 2 घंटे बाद एक की लाश मिली, रात तक 2 की तलाश, दोपहर 3 बजे मुंडोगढ़ी घाट के पास हादसा

करनाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घरौंडा. गांव संजय नगर के तीन युवक यमुना में डूबने की सूचना मिलने पर यमुना किनारे पहुंचे गांव के लोग। - Dainik Bhaskar
घरौंडा. गांव संजय नगर के तीन युवक यमुना में डूबने की सूचना मिलने पर यमुना किनारे पहुंचे गांव के लोग।
  • संजय नगर निवासी 6 युवक दो बाइकों पर मुंडोगढ़ी घाट के पास गए थे नहाने
  • डूबे युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाने के कारण मोहल्ले में पसरा मातम
  • मृतक संजू और लापता अमित दोनों चचेरे भाई हैं, संजू घर का एकलौता वारिस था

डेरा संजय नगर से मुंडोगढ़ी घाट के पास यमुना नदी में नहाने गए तीन युवक नदी में डूब गए। युवकों के एक साथी ने हादसे की सूचना गांव में दी, जिसके बाद पुलिस व भारी संख्या में ग्रामीण यमुना तट पर पहुंचे। नदी में डूबे युवकों की तलाश में जुटे ग्रामीणों ने करीब दो घंटे की खोजबीन के बाद 17 वर्षीय संजू का शव नदी से निकाला, जबकि अन्य दो युवकों की तलाश जारी है। 

मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे डेरा संजय नगर निवासी 6 युवक दो बाइकों पर सवार होकर मुंडोगढ़ी घाट के पास यमुना में नहाने के लिए गए थे।

नदी में नहाते समय अचानक संजू (17) पुत्र अनिल शर्मा, अमित (15) पुत्र गुलजार व मनोज कुमार (18) पुत्र महेंद्र अचानक यमुना में डूब गए। अपने साथियों के साथ हुई घटना से डरे युवकों ने हादसे की सूचना अपने परिजनों की दी। गोताखोरों और ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद संजू की डेडबॉडी बरामद हुई। वहीं अन्य दो युवकों की तलाश जारी है, लेकिन देर रात तक भी युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

परिजनों के मुताबिक, संजू और अमित दोनों चचेरे भाई हैं। इन दोनों के पिता का साया करीब दस साल पहले ही सिर से उठ गया था। संजू घर का इकलौता चिराग था। संजू का शव मिलने से पूरे परिवार में गम का माहौल है। अमित और मनोज का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। युवकों का कोई सुराग न लग पाने के कारण पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

पहली बार नहाने गया था अमित
अमित के पिता गुलजार ने बताया कि अमित पहली बार यमुना पर नहाने गया था। कुछ युवक कम पानी में नहा रहे थे। जबकि ये तीनों गहरे पानी में चले गए। जिस कारण यह हादसा हुआ। गुलजार ने बताया कि अमित के दो भाई एक बहन हैं। वहीं मनोज की भी दो भाई और एक बहन हैं।

गोताखोरों ने नदी में 5 मीटर तक तलाश की पर रात तक नहीं मिले युवक
गांव के युवकों के साथ हुए हादसे की जानकारी मिलते ही यमुना पर सैकड़ों ग्रामीणों का हजूम उमड़ गया। ग्रामीणों की मदद से गोताखोरों ने नदी में डूबे युवकों की तलाश शुरू कर दी। इसके लिए ग्रामीणों ने दो-तीन साइकिलों को रस्से के साथ बांध कर नदी में उतारा। गोताखोरों के साथ आधा दर्जन के करीब ग्रामीणों ने साइकिलों से बंधे रस्से को खींचते हुए यमुना नदी में लगभग पांच मीटर तक खोजबीन की। करीब दो घंटे की खोजबीन के बाद ग्रामीण यमुना में डूबे संजू का शव निकालने में कामयाब हुए।

तीन युवक डूब गए थे, एक का शव मिला है, 2 लापता हैं : पुलिस
मुंडोगढ़ी घाट के पास डेरा संजय नगर के तीन युवकों के डूबने की सूचना मिली। जिसमें से संजू का शव बरामद कर लिया है। जबकि अन्य दो युवक अमित और मनोज का कोई सुराग नहीं लग पाया है। इन दोनों की तलाश जारी है। फिलहाल संजू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है। मनोज कुमार, थाना प्रभारी घरौंडा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें