पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संकट:जिले में 31 कोरोना पॉजिटिव मिले, 58 ठीक होकर घर गए, 422 केस एक्टिव हैं

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अक्टूबर में कोरोना के कम केस आ रहे हैं। अच्छी खबर यह है कि पिछले 6 दिनों से कोई डेथ नहीं हुई है। मंगलवार को 31 पॉजिटिव केस आए और 58 मरीज ठीक होकर अपने घर गए हैं। सितंबर में 100 लोग टेस्ट करवाते थे, इनमें से 20 लोग कोरोना पॉजिटिव मिलते थे। यानिकी एक हजार टेस्ट करने पर 200 से 250 केस पॉजिटिव मिल रहे हैं, लेकिन 100 लोग टेस्ट करवाते हैं तो उनमें से दो या तीन लोग संक्रमित मिल रहे हैं।

मंगलवार को 1133 लोगों ने कोरोना का टेस्ट करवाया। इनमें 31 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। अगले कुछ दिनों में लोगों ने ऐसे ही सावधानी बरती तो जल्द ही कोरोना को हरा सकते हैं। अब तक जिले में 7895 मामले पॉजिटिव हैं, जिनमें से 111 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है, 422 एक्टिव हैं और 7362 मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं।

जुंडला में एक परिवार की दो महिलाएं संक्रमित मिलीं
अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 31 तक सिमट गया है, अब जिले में कोई बड़ी चैन भी नहीं है। जुंडला में 45 साल की महिला, सेक्टर-13 में 69 साल की महिला, तरावड़ी में 24 साल युवक, निसिंग में 55 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली। जुंडला में एक परिवार की दो महिला, श्याम नगर में मजदूर ओर सिरसी में 70 साल का बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें