पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ठगी:अमेरिका का टूरिस्ट वीजा के नाम पर 32 लाख की धोखाधड़ी, एजेंट पर केस

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेरिका में टूरिस्ट वीजा पर भेजने के नाम पर एक युवक से 32 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने एजेंट उसकी पत्नी और साले पर केस दर्ज किया है।

गांव मामूपुर टोहाना के प्रदीप सिंह ने शिकायत दी है कि एजेंट ने मार्च 2018 में टूरिस्ट वीजा के आधार पर अमेरिका भेजने की बात कही। अप्रैल 2018 में वह अपने पिताजी कुलबीर सिंह, भाई लवप्रीत सिंह, जीजा बलवंत सिंह के साथ करनाल एजेंट के पास आए और 10 लाख रुपए दे दिए। एजेंट ने कुल 32 लाख रुपए में अमेरिका टूरिस्ट वीजा लगाने की बात पक्की की। इसके बाद एजेंट ने कहा कि 22 लाख रुपए का इंतजाम करके रखना। जल्द ही अमेरिका का वीजा लग जाएगा।

जून 2018 में बकाया 22 लाख रुपए भी दे दिए। इसके बाद 21 जून 2018 को एजेंट ने अमेरिका जाने के लिए उसे फ्लाइट में बिठाया, लेकिन उसे ग्रीस भेज दिया और इसके बाद मैक्सिको। वहां पर अगस्त 2018 में उसे अमेरिका बॉर्डर पार करने पर पुलिस ने पकड़ लिया। पीड़ित ने बताया कि अब वापस आकर उसने एजेंट से पैसे वापस मांगे तो उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें