करनाल में युवक की हत्या:खेतों में खून से लथपथ मिला शव, बुधवार शाम 7 बजे उचाना से निकला पर घर नहीं पहुंचा अमनदीप

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमनदीप। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
अमनदीप। (फाइल फोटो)

हरियाणा के जिले करनाल के नीलोखेड़ी निवासी अमनदीप (34 ) का शव गुरुवार दोपहर खेतों में खून से लथपथ पड़ा मिला। किसी ने हत्या के बाद शव यहां फेंका है। शव के पास ऑटो स्टार्ट करने वाली रस्सी भी मिली। अमनदीप बुधवार शाम 7 बजे उचाना से निकला था, पर घर नहीं पहुंचा। परिजनाें ने रात को ही तलाश की। पुलिस को भी सूचित किया।

शव की जानकारी मिलने पर तरावडी पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लिया। परिजनों से शिनाख्त करवाई और पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया। हत्या की सूचना के बाद परिवार में मातम और क्षेत्र में सनसनी फेल गई। युवक सागर उस समय खेत में जा रहा था, जब उसने खून से लथपथ शव पड़े देखा। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी।

विलाप करते हुए परिजन।
विलाप करते हुए परिजन।

मृतक अमनदीप के पिता गुरजीत सिंह ने बताया कि उसका बेटा अमनदीप गांव उचाना में एक लैबोरेट्री में काम करता है। वह बुधवार को ड्यूटी पर भी गया था, लेकिन शाम 7 बजे छुट्टी हो जाने के बाद वह घर पर नहीं पहुंचा। उसकी कई जगहों पर तालाश की गई, लेकिन कहीं भी कुछ पता नही चला। पुलिस कर्मी द्वारा गुरुवार की सुबह फोन के माध्यम से सूचना मिली कि अमनदीप का शव यहां खेतों में पड़ा मिला। अमनदीप की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

तरावड़ी थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने बताया कि अमनदीप के सिर में चोट है। शव के पास में थ्री-व्हीलर को स्टार्ट करने वाली रस्सी भी मिली है। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मौके पर कार्रवाई करते हुए पुलिस।
मौके पर कार्रवाई करते हुए पुलिस।
खबरें और भी हैं...