पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अपहरण कर लूटपाट करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हथियारों के बल पर राहगीरों का रास्ता रोककर मारपीट कर स्नेचिंग करने वाले चार आरोपियों को पुलिस की सीआईए-वन टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एक गाड़ी, एक तलवार, एक अवैध देसी पिस्तौल, एक जिंदा रौंद व 2500 रुपए नकद बरामद किए गए।

एएसआई राजबीर की अध्यक्षता में टीम ने आरोपी आशीष उर्फ कालू वासी गांव कढामी जिला कुरुक्षेत्र, सोनू वासी गांव सुल्तानपुर दिल्ली हाल गली नंबर-14 कर्ण विहार, सौरभ वासी सुभाष गेट व हिमांशु वासी गली नंबर-1 पृथ्वी विहार को सेक्टर 32/33 के एरिया से पकड़ा है। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपियों द्वारा राहगीर को हथियार के बल पर किडनैप, मारपीट, लूट व स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया था।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों की जिला करनाल के दो मामलाें में संलिप्तता पाई गई है। आरोपियों द्वारा जिला कुरुक्षेत्र में स्नेचिंग व एक अन्य दो वारदात को भी अंजाम दिया गया था। इन मामलों में आरोपी गिरफ्तार हो चुके थे और अभी जमानत पर बाहर चल रहे थे। आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

सेक्टर-7 और बुटाना एरिया में भी की थी आरोपियों ने लूटपाट
23 मार्च को सेक्टर-32/33 में चारों आरोपियों द्वारा ज्ञानेंद्र जैना वासी सेक्टर-7 को गाड़ी में सवार होकर पहले तो किडनैप किया गया। फिर तलवार व पिस्तौल दिखाकर उससे दो मोबाइल फोन, जरूरी कागजात, 2500 रुपए लूटकर व जबरदस्ती उसके एटीएम से रुपए निकालकर उसको कलवेहडी हवाई पट्टी के पास फेंककर फरार हो गए थे।

इसके अलावा 20 मार्च को चार आरोपियों द्वारा रामचरण के कैंटर का शीशा तोड़कर, उसके साथ मारपीट कर उससे उसका मोबाइल फोन, नकदी व जरूरी कागजात छीनकर मौके से फरार हो गए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें