पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तार:4 कृषि यंत्र चोर गिरफ्तार, दिन में रैकी कर रात को करते थे वारदात

करनाल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 कृषि यंत्र चोर गिरफ्तार, दिन में रैकी कर रात को करते थे वारदात

लूटपाट और चोरी करने वाले एक गैंग को पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। चार आरोपियों से आठ वारदातों का खुलासा हुआ है। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी दिन में खेतों और घरों के बाहर खड़े कृषि यंत्रों व अन्य सामानों की रैकी करते थे। फिर रात के समय एक ट्रैक्टर पर सवार होकर हथियारों से लैस होकर आते थे और सामानों को उठा ले जाते थे। इन सामानों को अपने घर पर व गन्ने के खेतों में छुपा कर रखा हुआ था, ताकि सारे सामान को इकट्ठा करके उसको एक साथ बेचा जा सके और मोटी कमाई की जा सके।

आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है। आरोपियों से 2 अवैध देसी पिस्तौल, 6 जिंदा कारतूस, एक लोहे का सरिया, एक महेंद्रा ट्रैक्टर, तीन ट्राॅलियां, चार हैरो, एक डोल निकालने वाला जंदरा बरामद किया गया है। बता दें कि पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ के इंचार्ज निरीक्षक हरजिंद्र सिंह ने बताया कि टीम द्वारा 3 जुलाई की रात को गिरोह बनाकर घातक हथियारों के साथ राहगीरों से लूटपाट करने वाले तीन आरोपी फरमान वासी गांव नागल राजपूत रानीखेड़ी जिला सहारनपुर, हनीश, निजाकत उर्फ काका वासी गांव कुंडा खुर्द जिला सहारनपुर को गांव सलारू राेड पर एक बाबा की कुटिया के पास से लूट का प्रयास करते हुए गिरफ्तार किया गया था।

अंधेरे का फायदा उठाकर चौथा आरोपी मनवर उर्फ भूरा वासी गांव कुंडा खुर्द जिला सहारनपुर बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर भाग गया था। रिमांड के दौरान पुलिस टीम द्वारा फरार चौथे आरोपी मनवर उपरोक्त को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...