पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:ट्रक के आगे कार अड़ाकर 4 बदमाशों ने गन पॉइंट पर 57 हजार और मोबाइल लूटा

करनाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल | इंद्री थाना में खड़ी बदमाशों की क्षति ग्रस्त कार।
  • भागने लगे तो ड्राइवर ने मारी टक्कर, बदमाशों की कार क्षतिग्रस्त
Advertisement
Advertisement

इंद्री से 5 किलोमीटर दूर लाडवा रोड पर एक ट्रक के आगे 4 बदमाशों ने कार अड़ाकर ड्राइवर से 57 हजार रुपए और एक मोबाइल लूट लिया। बदमाशों का विरोध करने पर ड्राइवर और उसके सहयोगी के साथ मारपीट की। वारदात के बाद बदमाश करनाल की तरफ भागे। ड्राइवर ने भी ट्रक को उनके पीछे लगा लिया।

समोरा गांव के पास बदमाशों ने कार के इमरजेंसी ब्रेक लगाए तो पीछे से ट्रक की जोरदार टक्कर से कार पलट गई और उनका ट्रक का भी बैलेंस बिगड़कर नाले में गिर गया। जब तक वह ट्रक से बाहर निकले, तब तक बदमाश कार छोड़कर फरार हो चुके थे। मौके पर इंद्री थाना पुलिस और सीआईए टीम पहुंची, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। मेरठ जिले के गांव जसड सुल्तान नगर के मोहम्मद सलीम की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बदमाशों की क्षतिग्रस्त कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर मोहम्मद सलीम ने बताया कि वह यूपी के गांव झोला वासी मुन्ना राणा की गाड़ी पर 7 माह से ड्राइवर है। रात को वह व उसके सहयोगी मोसिन, परवेज अपने ट्रक मालिक से 57 हजार रुपए लेकर कोरसेंट लेने के लिए बल्ले वाली खान यमुनानगर जा रहे थे।

रात साढ़े 11 बजे इंद्री से लाडवा की तरफ करीब 5 किलोमीटर गांव खानपुर मोड़ के पास पहुंचे तो एक काले रंग की कार बिना नंबर प्लेट उसकी गाड़ी को क्रॉस करके अपनी कार को गाड़ी के आगे अड़ा दिया। उसने ट्रक को रोक लिया और उसी समय कार में से चार युवक उतरे। उनमें से दो लड़कों के हाथ में चाकू थे और दो लड़कों के हाथ में पिस्तौल थी। समोरा गांव के पास कार को टक्कर मारी और कार और ट्रक दोनों पलट गए। जब तक वह ट्रक से बाहर निकले तब तक बदमाश कार छोड़कर भाग गए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement