विवाद:कोर्ट का समन लेकर गए कर्मचारी को 4 लोगों ने पीटा, कागजात फाड़े

करनालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोर्ट के कर्मचारी ने भाग कर बचाई जान, धमकी

करनाल कोर्ट से समन लेकर गए कर्मचारी के साथ चार लोगों ने मारपीट की है। उसके हाथ से समन छिनकर फाड़ दिए गए। पुलिस ने उन चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज लिया है, जिनके नाम समन जारी किए हुए थे। कुंजपुरा थाना पुलिस ने मारपीट करने, सरकारी कार्य में बाधा डालना, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में आरोपी गुरुदेव, जोगिंद्र, लखविंद्र उर्फ लक्खा , हरप्रीत वासी चौरा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

करनाल कोर्ट की तरफ से समन लेकर गए कर्मचारी सुरेश कुमार ने शिकायत दी कि 25 मई को गांव चौरा में समन लेकर गया था। समन चारों आरोपियों के नाम थे। 28 मई को कोर्ट में पेश होना था। मैं समन लेकर गया तो उपरोक्त चारों आरोपी मौके पर हाजिर थे। जिन्हें जब समन की लेने के लिए कहा गया तो उनमें से आरोपी गुरुदेव सिंह ने मेरे से चारों समन छीनकर फाड़ दिए गए।

जब मैं फटे हुए समन उठाने लगा तो तभी गुरुदेव सिंह ने मेरी बाजू पकड़कर मरोड़ दी गई। बैग में मौजूद अन्य समन फाड़ने के लिए मेरा बैग छिनने की कोशिश की गई। गंदी -गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकियां देने लगा। किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग लिया।

जो उपरोक्त चारों आरोपियों ने मेरे को जान से मारने की नियत से पीछा किया। इस दौरान गांव चौरा का चौकीदार अमर सिंह भी मौके पर उपस्थित था। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। कुंजपुरा थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर दी है।

खबरें और भी हैं...