पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:सेक्टर-7 में एक परिवार के 4 लोगों सहित 6 पॉजिटिव मिले

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक 11139 मामले मिले कोरोना संक्रमित

जिले में शनिवार को 6 केस पॉजिटिव मिले हैं। अब संक्रमित केसों की संख्या भी लगातार घट रही है। अब तक 11139 मामले पॉजिटिव हैं, जिनमें से 153 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है, 71 एक्टिव हैं और 10915 मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं। शनिवार को एक परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

सेक्टर-7 में 43 साल की महिला, 27 साल का बुजुर्ग, 16 साल का छात्र, 10 साल की छात्रा, सेक्टर-6 में 22 साल का स्टूडेंट और कर्ण बिहार में 60 साल का किसान कोरोना पॉजिटिव मिला है। जनवरी माह में कोरोना के केस कम आ रहे हैं। अब दस से नीचे केस मिल रहे हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या भी लगातार कम हो रही है। जिले में 71 मरीज एक्टिव हैं। अब संक्रमित मरीज कम मिल रहे हैं और ठीक होकर घर ज्यादा मरीज जा रहे हैं।

लोग ध्यान रखें जल्द हारेगा कोरोना : डीसी निशांत कुमार यादव ने कहा कि मास्क का प्रयोग करें, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। कोरोना के केस अब कम आ रहे हैं, अब ज्यादा सावधानी बरत कर ही कोरोना को हरा सकते हैं। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मचारियों का आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा कोरोना का टीका लगवाएं। स्वास्थ्य कर्मचारयों के बाद दूसरे फेज का टीकाकरण शुरू किया जाएगा। इसमें करीब पांच हजार बेनीफिसरी हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें