पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुआवजे की मांग:बंद मकान में आग लगने से सामान जला, फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर पाया काबू

करनाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बसंत विहार गली नंबर 13 स्थित एक बंद मकान में आग लगने से घर का काफी सामान जल गया। फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग किन कारणों से लगी है, इस पर जांच चल रही है।

परिवार के लोगों का कहना है कि सिलेंडर फटने से आग लगी है। प्रशासन की तरफ से आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। नगर निगम के डिप्टी मेयर एडवोकेट नवीन कुमार का कहना है कि मकान में विधवा महिला रहती थी। आग से काफी नुकसान हुआ है। प्रशासन से मुआवजे की मांग की जाएगी।

शनिवार आधी रात के बाद सवा एक बजे बंद मकान से धमाके की आवाज सुनाई दी। इसके बाद आग भड़क गई। जिनके घर में आग लगी है, उनको बुलाया गया। वह माॅडल टाउन में रहते हैं। उन्हीं की रिश्तेदार महिला इस मकान में रहती थी।

महिला ने बताया कि वह रात को रिश्तेदारों के पास गई हुई थी। पीछे से रात को आग लगने से उसका करीब चार लाख रुपए का सामान जल गया है। सिलेंडर फटने की वजह से आग लगी है। सदर थाना के प्रभारी बलजीत सिंह का कहना है कि आग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी। डिप्टी मेयर नवीन कुमार का कहना है कि आग से नुकसान हुआ है। परिवार की मदद की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें