पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राइस मिलर की कोठी पर फायरिंग का मामला:आरोपी 3 दिन के रिमांड पर, सुरक्षा के लिए एसपी से मिले राइस मिलर्स

करनाल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-8 स्थित राइस मिलर सुभाष सिंगला की कोठी पर फायरिंग करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस की सीआईए वन टीम ने तीन दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपियों का सहयोग करने वाले और कौन-कौन हैं, लेन देन की भी जांच की जाएगी।

दूसरी तरफ, राइस मिलरों ने भी सुरक्षा की मांग करते हुए एसपी गंगाराम पुनिया से मिले। लघु सचिवालय में पहुंचे मिलरों ने कहा कि फायरिंग में मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाए। सुभाष सिंगला और इसके परिवार की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। एसपी ने भरोसा दिया है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी। जिनकी संलिप्तता मिलेगी, सभी पर कार्रवाई होगी।

चार जनवरी को सेक्टर-8 सुभाष सिंगला को जान से मारने की नीयत से उनके घर पर फायरिंग की गई थी। आरोपियों द्वारा 16 राउंड फायर किए गए। सीआईए वन के इंचार्ज इंस्पेक्टर दीपेंद्र राणा ने बताया कि गुरुवार को आरोपी सचिन पुत्र राजबीर वासी सेक्टर-6 बहादुरगढ़ जिला झज्जर, प्रदीप पुत्र धर्मराज वासी सुडाना थाना कलानौर जिला रोहतक, हर्ष पुत्र राजकवर वासी गांव टीकरी कलां थाना मुण्डका दिल्ली को गिरफ्तार किया था।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल आई-20 ब्लैक कलर की कार व दो देसी पिस्ताैल बरामद की गई। पुलिस का कहना है कि रिमांड के दौरान आरोपी पिस्तौल कहां से लेकर आए, इसकी भी पूछताछ की जाएगी। आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser