पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:जीटी रोड पर ग्रिल तोड़कर अवैध रास्ता बनाने वालों पर की जाएगी कार्रवाई

करनाल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीटी रोड पर ग्रिल तोड़कर अवैध रास्ता बनाने वालों पर कार्रवाई होगी। हाईवे ट्रैफिक पुलिस की तरफ से लिस्ट बनाई गई है। जहां-जहां खामी नजर आई है, संबंधित विभागों को कार्रवाई के लिए लिखा गया है। सबसे ज्यादा कट पेट्रोल पंप और ढाबों के सामने हैं। तरावड़ी और नीलोखेड़ी के बस क्यू शेल्टर को पार्किंग स्थल बनाया हुआ है। इससे लोग परेशान हैं।

हाईवे ट्रैफिक ब्रांच से एसआई अशोक भारद्वाज ने बताया कि कोहंड से लेकर नीलोखेड़ी तक करीब 30 जगहों पर लोहे की ग्रिल तोड़कर अवैध कट बना लिए हैं। ढाबे, शराब के ठेके, पेट्रोल पंप समेत अन्य जगह से ग्रिल भी गायब कर दी हैं। इन स्थानाें से अचानक वाहन हाईवे पर आते हैं। इससे कई हादसे हो चुके हैं। अब धुंध में इस लापरवाही से हादसे हो सकते हैं।

इन खामियों की रिपोर्ट नेशनल हाईवे अथाॅरिटी को भेजा है। हाईवे पर मधुबन के पास दाह गांव, ऊंचा समाना पक्के पुल, कंबोपुरा, बसताड़ा पुल से उतरते वक्त, नई अनाजमंडी एग्रो माल के नजदीक, ट्रक यूनियन समेत अन्य जगहों की अवैध कट बनाए हुए हैं। तरावड़ी और नीलोखेड़ी में बस क्यू शेल्टर बनाए गए, लेकिन यहां पर बसें नहीं रूकती।

तरावड़ी और नीलोखेड़ी में बस शेल्टर पर निजी वाहन खड़े होने से यात्रियों को खड़े होने की जगह नहीं मिलती। बस पकड़ने के लिए आगे पीछे दौड़ना पड़ता है। यदि बसें इस निश्चित स्थान पर रुकें तो सवारियों को सहूलियत मिलेगी। दुर्घटनाएं भी नहीं होंगी।

सड़कों पर इन्हीं खामियाें के चलते होते हैं एक्सीडेंट

शहर में निर्मल कुटिया फ्लाईओवर पर और नीचे, सेक्टर-14 फ्लाईओवर, मेरठ रोड चौक, नमस्ते चौक, नई अनाजमंडी के नजदीक, बल्डी बाईपास, रंबा मोड़, कर्ण लेक के समीप, आईटीआई चौक, तरावड़ी, ऊंचा समाना पक्के पुल, कोहंड शनि मंदिर के नजदीक एक्सीडेंट अधिक होते हैं। करनाल से सीतामाई रोड, तरावड़ी से निसिंग रोड, करनाल से कुंजपुरा रोड, करनाल से निसिंग रोड पर हादसे हो रहे हैं। असंध के बाईपास और जयसिंहपुर गांव की तरफ राॅन्ग साइड वाहन चलने लगे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser