पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम:बुजुर्ग की हत्या कर नरवाना ब्रांच नहर में फेंका, हाथ-पांव बंधी मिली डेडबॉडी

करनाल23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नरवाना ब्रांच नहर से डेडबाॅडी मिलने पर एकत्र ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
नरवाना ब्रांच नहर से डेडबाॅडी मिलने पर एकत्र ग्रामीण।
  • शिनाख्त नहीं, शव को मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया

नरवाना ब्रांच नहर से हाथ-पांव बंधी बुजुर्ग की डेडबॉडी मिली है। सिर पर चोट का निशान हैं। उसकी शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। उसने क्रीम कलर का कुर्ता-पजामा, रबड़ की जूती पहनी हुई है। सिर की पगड़ी से उसके हाथ-पांव बांधे हैं। 15 घंटे पहले की डेडबॉडी होने की आशंका है। उसको कल्पना चावला राजकीय मेडिकल काॅलेज के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। 72 घंटे तक यह डेडबॉडी रखी जाएगी। इसके बाद अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा

नरवाना ब्रांच नहर में अंबाला, पंजाब साइड से पानी आता है। पुलिस का कहना है कि पंजाब और अंबाला साइड पुलिस के ग्रुपों में मैसेज भेज दिया गया है। यदि इसका कोई वारिश नहीं आया तो लावारिश के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

निगदू थाना के एएसआई राजन ने बताया कि बुजुर्ग की उम्र करीब 70 साल लग रही है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं और हाथ पांव बंधे हैं। इससे प्राथमिक दृष्टता से हत्या करके नहर में फेंकने का मामला लग रहा है। एफएसएल टीम ने मौके का मुआयना किया है। गोताखोर प्रगट सिंह का कहना है कि नहर से डेडबॉडी निकाल दी है। हत्या ही लग रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को संदेह है कि पंजाब की तरफ से ही डेडबॉडी आई है।

खबरें और भी हैं...