पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

करनाल:सेंटर स्टोर में खेल सामान की गड़बड़ी के बाद अब जिला स्टोर की होगी जांच

करनाल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खेल विभाग द्वारा कर्ण स्टेडियम में मार्च माह से लगातार खेल सामान में गड़बड़ी मामले को लेकर जांच चल रही है। सेंटर स्टोर में 10 लाख 19 हजार के खेल सामान की गड़बड़ पाई गई है। अब जिला खेल अधिकारी को जिला स्टोर की जांच करने के आदेश दिए गए हैं। खेल सामान की गड़बड़ी में जिला खेल विभाग के अन्य कर्मचारी भी पाए जा सकते हैं।

इसके लिए अभी विभाग द्वारा जांच जारी है, पिछले तीन सालों से खिलाड़ी खेल सामान खेल विभाग की लिस्ट द्वारा नहीं दिया गया है। खेल सामान को काफी कंडम दिखाया गया है जो कंडम नहीं था। जिससे बाहर सामान को बेचे जाने का अंदेशा है।

जांच के लिए आया पत्र

खेल विभाग का एक पत्र आया था, अपने स्टोर की जांच कराएं। जो रिकॉर्ड है वाे विभाग से मांगा गया है। जिला स्टाेर की जांच होगी। जिसकी रिपोर्ट खेल विभाग को दी जाएगी। दिलबाग सिंह, जिला खेल अधिकारी करनाल।

मामला संज्ञान में आया है, खेल मंत्री ने मार्च में निरीक्षण भी किया था। जांच शुरू की थी, खेल विभाग की ओर से आदेश दिए गए कि जिला खेल अधिकारी समय अनुसार जांच करें। जो रिपोर्ट आएगी दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जांच में चोरी की कोई बात सामने आई तो स्पोर्ट्स सामान की पूरी रिकवरी की जाएगी। निशांत कुमार यादव, डीसी, करनाल।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें