फायरिंग करके रंगदारी मांगने का मामला:50 लाख रंगदारी मांगे वालों की पुलिस करीब, हाथ लगे अहम सबूत

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोलीबारी से दुकान के शीशे पर बने निशान। - Dainik Bhaskar
गोलीबारी से दुकान के शीशे पर बने निशान।

हरियाणा के कैथल जिले के पूंडरी शहर में करियाना व्यापारी पर फायरिंग करके उससे 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी। मामले की जांच के लिए गठित तीनों टीमें अलग-अलग जगह छापामारी करके पूछताछ करने में लगी हैं। पुलिस के हाथ बदमाशों के खिलाफ अहम सबूत भी लगे है। सूत्रों के हवाले से सूचना मिली कि कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दुकानदार सफाई कर रहा था, तभी बदमाशों ने चला दी गोली...

पूंडरी के करियाना व्यापारी प्रतीक नागपाल, जो शहर में सुमन इंटरप्राजेज के नाम से करियाना थोक विक्रेता हैं। हर रोज की तरह मंगलवार सुबह लगभग 7:15 बजे दुकान की सफाई करने के लिए आया। 7:25 पर 2 बदमाश मोटरसाइकिल पर आए, जिन्होंने अपना मुंह कपड़े से ढका हुआ था और आते ही प्रतीक को एक पर्ची थमा दी। जिस पर लिखा हुआ था कि 50 लाख रुपए पहुंचा दो, नहीं तो अगला रिजल्ट तेरी मौत होगा।

घटना की जानकारी लेते हुए एसपी लोकेंद्र सिंह।
घटना की जानकारी लेते हुए एसपी लोकेंद्र सिंह।

पर्ची थमाने वाले बदमाश ने प्रतीक से कहा कि आगे चल और खुद थोड़ा पीछे हटकर उस पर गोली चलाने लगा तो उसने दो दुकान आगे एक दुकान में घुसकर शटर बंद करके अपनी जान बचाई। जिसके बाद दोनों बदमाशों में से एक ने दहशत फैलाते हुए दुकान के शीशे पर कई गोली राउंड फायर किए और मोटरसाइकिल से फरार हो गए। बेखौफ बदमाशों के हौसले इस कद्र बुलंद थे कि लगभग 3 घंटे के बाद उसके मोबाइल पर इंटनेशनल नंबर से व्हाट्सऐप कॉल आई, जिसमें भी रंगदारी देने की बात कही गई।

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी...

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए-1, सीआईए-2 तथा थाना पूंडरी की टीमों का गठन किया गया है। टीमों को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के हाथ अहम सबूत लगे हैं, जिससे जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

घटना के बाद व्यापारियों ने सुरक्षा की मांग की।
घटना के बाद व्यापारियों ने सुरक्षा की मांग की।
खबरें और भी हैं...