पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्सीडेंट नहीं हत्या थी:अरविंद को मारने आए थे, रोबिन की कर दी हत्या, एक्सीडेंट दिखाने के लिए कार से मारी थी टक्कर

करनाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुवार को रोबिन का मिला था शव, पिता ने लगाया था हत्या का आरोप
  • 23 सितंबर को रोबिन का है जन्मदिन, परिवार वाले मनाने की तैयारी में जुटे थे

मॉडल टाउन के रोबिन नागपाल का एक्सीडेंट नहीं, उसकी हत्या की गई है। हत्यारा भी इन्हीं की गली का रहने वाला है, जिसकी अरविंद के साथ रंजिश थी। अरविंद और रोबिन एक साथ सैर करने जाते थे। इसको लेकर आरोपी ने अरविंद को मारने का प्लान बनाया। गुरुवार को रोबिन और अरविंद सेक्टर-13 एरिया में सैर कर रहे थे तो आरोपी ने तेज रफ्तार गाड़ी से जोरदार टक्कर मारी। इससे इलाज के दौरान रोबिन की मौत हो गई और अरविंद अस्पताल में दाखिल है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है, इसमें हत्या करने के इनपुट मिले हैं। इसका खुलासा पुलिस मंगलवार को कर सकती है।

रोबिन के पिता सतीश नागपाल ने बताया कि उसकी पुलिस से बातचीत हो गई है और उसे पुलिस की जांच पर भरोसा है। आरोपी उन्हीं की गली का रहने वाला है। इस घटना को अंजाम देकर वह और उसका परिवार भी यहां से चला गया है। पहले आरोपी और अरविंद पार्टनरशिप में काम करते थे। इनका आपस में लेन देन को लेकर तकरार हाे गई थी। इन दोनों की रंजिश में मेरे बेटे रोबिन की हत्या कर दी गई।

रोबिन की किसी से दुश्मनी नहीं थी, इसलिए हत्या का शक था

पहले दिन से आरोपियों को पकड़ने के लिए रोबिन के परिवार के लोगों ने पुलिस चौकी के चक्कर लगाए। सेक्टर-13 चौकी का घेराव कर वहां पर विराेध जताया था, ताकि उनके बेटे के हत्यारे को पकड़ा जाए। सीसीटीवी कैमरे से गाड़ी पहचान में आने के बाद आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया। रोबिन की किसी के साथ रंजिश नहीं थी। इसलिए वह गाड़ी की पहचान करने में लगे थे और सच्चाई को सामने लाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे थे।

आरोपी ने कई दिन पहले कहा था रोबिन को अरविंद से दूर रखें

पीड़ित सतीश नागपाल ने बताया कि आरोपी ने कई दिन पहले कहा था कि रोबिन को अरविंद से दूर रहने को बोल दो। अरविंद का व्यवहार गलत है। इसको लेकर रोबिन को समझा दिया था और रोबिन ने उसके घर आना जाना बंद कर दिया था। गुरुवार सैर करने साथ गए तो आरोपियों ने उनको गाड़ी से जोरदार टक्कर मार दी। आरोपी आए थे अरविंद को मारने और उसके बेटे को मार दिया। अरविंद का बचाव रहा और वह अस्पताल में दाखिल है।

पिता बोले- सबकुछ उजड़ गया

23 सितंबर को रोबिन 23 साल का हो जाता। परिवार में खुशी थी और बहन ने जन्मदिन पर गिफ्ट देने के लिए तैयारी की हुई थी। रोबिन की बहन ने बताया कि जिस आरोपी ने मेरे भाई को मारा है। उसके बच्चों को मैंने ट्यूशन भी पढ़ाया है। रोबिन के पिता सतीश ने कहा कि रोबिन के जाने से मेरा सब कुछ उजड़ गया है। रोबिन की मां ने कहा कि बेटा कह कर गया था कि मम्मी अभी आ जाता हूं। उसे क्या पता था कि मेरा लाडला कभी नहीं लौटेगा। हत्या करने वालों को फांसी होनी चाहिए।

शहर में लगे सीसीटीवी से गाड़ी की पहचान हो गई है। आरोपियों को तलाशने में लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। जितेंद्र कुमार, इंचार्ज सेक्टर-13 पुलिस चौकी, करनाल।

कुछ युवकों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल केस के बारे में कुछ नहीं बताया जा सकता। एक दो दिन में केस को क्लियर कर देंगे। दीपेंद्र राणा, इंस्पेक्टर सीआईए वन, पुलिस करनाल।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser