पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • At 2 O'clock In The Old Vegetable Market, Dent In 2 Shops, Dry Fruit, 3 Pieces Of Ghee, Clean Cash Of 60 Thousand

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:रात 2 बजे पुरानी सब्जी मंडी में 2 दुकानों में सेंध, ड्राईफ्रूट, 3 पीपे घी, 60 हजार की नकदी साफ

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल. पुरानी सब्जी मंडी में करियाना स्टोर में चोरी करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर।
  • चोर छत का ताला तोड़कर अंदर घुसे, तीसरी मंजिल से लिफ्ट के रास्ते नीचे उतरे, सीसीटीवी में कैद हुए चोर
  • एक चोर के हाथ में लोहे की रॉड दिखाई दे रही है, उसके बाजू पर आरएस लिखा है

पुरानी सब्जी मंडी स्थित होलसेल करियाना और लक्की कोल्ड ड्रिंक की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया है। चोर ड्राईफ्रूट, देसी घी के 3 पीपे सहित 60 हजार की नकदी उठा ले गए। दोनों दुकानदारों का आरोप है कि उनका करीब 1 लाख का नुकसान हुआ है। चोरों ने रात को दो बजे चोरी की घटना को अंजाम दिया है। एक दुकान में चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मौका पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। दोनों दुकानदारों की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भारत अरोड़ा ने बताया कि पुरानी अनाज मंडी में भारत ट्रेडर्स के नाम से करियाने की दुकान है। रात को 9 बजे दुकान बंद करके चले गए। रात करीब दो बजे छत का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे। दुकान से चोर बादाम, काजू, देसी व अमूल का घी ले गए। करीब 40 से 45 हजार का सामान और गल्ले से करीब 20 हजार रुपए ले गए।

लक्की कोल्ड ड्रिंक के मालिक लक्की ने बताया कि उसकी दुकान में चोर करीब दो बजकर दो मिनट पर घुसे। तीसरी मंजिल से लिफ्ट के रास्ते नीचे आए। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। चोर हाथ में लोहे की राॅड लिए हुआ था और उसकी बाजू पर आरएस लिखा हुआ है। लक्की ने बताया कि उसकी दुकान से भी 15 से बीस हजार रुपए की नकदी और ड्राइफ्रूट ले गए। लक्की ने बताया कि सुबह दुकान में पहुंचे तो घटना का पता चला। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

तीन बड़ी लूट फिलहाल नहीं हुई ट्रेस

पिछले पूर्व मंत्री सुरजीत मान के घर में घुसकर लूट की घटना हुई थी। करीब 20 लाख रुपए के पुश्तैनी गहने लूटकर ले गए थे। इसके अलावा बुढाखेड़ा में भी सास और बहु को बंधकर बनाकर साढ़े तीन लाख रुपए की लूट की थी। सेक्टर-7 में भी डेढ़ साल पहले बंधक बनाकर 30 तोले सोना ले गए थे।

जहां चोरी हुई वहां स्ट्रीट लाइट भी नहीं है, चोर उठा गए फायदा

रात को पुलिस की गश्त बहुत कम है, इसलिए चोरी की घटना हो रही है। जहां पर चोरी हुई वहां पर स्ट्रीट लाइट भी नहीं है। अंधेरे का भी चोर फायदा उठाते हैं। अब ठंड होने लगी है, दुकानदारों ने कहा कि रात को ज्यादा गश्त बढ़ाने की जरूरत है। मार्केट के दुकानदारों ने चौकीदार भी रखा हुआ है, बावजूद इसके चोरी की घटना हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें