लूट की घटना:बाबा ने ससुर और पुत्रवधू को सम्मोहित करके गहने लूटे, आईटीआई चौक के पास हुई है घटना

करनालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बसताड़ा से तरावड़ी जा रहे ससुर और पुत्रवधू को एक बाबा द्वारा सम्मोहित करके उनके गहने लूटकर फरार हो गए। आईटीआई चौक के पास यह घटना हुई है। मॉडल टाउन पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जीटी रोड पर बाबा गिरोह सक्रिय है। जो वारदातें कर रहे हैं।

तरावड़ी की रहने वाली मंजू देवी ने बताया कि मैं और पापा (ससुर) मोटरसाइकिल पर बसताड़ा से तरावड़ी जा रहे थे। करनाल आईटीआई चौक के नजदीक कार में सवार एक बाबा ने हमारे से बजीदा गांव जाने का रास्ता पूछा। पापा ने बाइक चलाते हुए रास्ता बता दिया, लेकिन बाबा ने हाथ जोड़कर हमारे को रूकने के लिए कहा। मैंने बाबा पर दया दिखाते हुए पापा को बाइक रोककर रास्ता बताने के लिए कहा।

मोटरसाइकिल रोकने के बाद बाबा कार से नीचे उतरा और कार में दूसरा व्यक्ति ड्राइवर सीट पर बैठा रहा। बाबा ने इस दौरान सम्माहित करके मेरा मंगलसूत्र, कानों की बाली और पापा की सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए। आरोपियों की कार पर नंबर प्लेट नहीं थी। हमने उनका पीछा भी किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

इसके बाद वह तरावड़ी थाना में गए। तरावड़ी पुलिस ने एरिया नहीं होने के कारण सदर थाना में शिकायत करने के लिए कहा गया। तब मॉडल टाउन पुलिस चौकी में शिकायत की गई।

खबरें और भी हैं...