देवर ने भाभी पर चलाई गोली:भाई-पिता का रात को झगड़ा हुआ; सुबह भी कहासुनी हुई और फिर रंजिश में कर दिया हमला

करनाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर जानकारी लेती कुंजपुरा थाना पुलिस। - Dainik Bhaskar
सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर जानकारी लेती कुंजपुरा थाना पुलिस।

हरियाणा के करनाल जिले के बड़ागांव में देवर ने घरेलू कहासुनी पर तैश में आते हुए देसी कट्टे से भाभी पर गोली चला दी। गोली उसकी भाभी ललिता की बजाय दरवाजे पर लगी। गोली की आवाज सुनकर भाई विकास आया तो सुरेंद्र कट्‌टे समेत माैके से फरार हो गया। पुलिस ने ललिता की शिकायत पर सुरेंद्र के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया है। बड़ा गांव निवासी ललिता ने बताया कि शनिवार की रात को उसके पति विकास का देवर सुरेंद्र व ससुर रमेश चन्द्र के साथ झगड़ा हुआ था। देवर सुरेंद्र पहले भी उसके साथ बिना बात झगड़ा करता रहता है। रात को झगड़ा खत्म होने के बाद सभी सो गए, लेकिन देवर की पत्नी घर छोड़कर चली गई।

मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करती पुलिस।
मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करती पुलिस।

रविवार सुबह उठने के बाद फिर से लेने-देने को लेकर उसके देवर सुरेंद्र के साथ कहासुनी हो गई तो उसने इसी कहासुनी पर कट्टा उस पर तान दिया। डर के मारे जब वह घर से बाहर भागी और चिल्लाई तो देवर सुरेंद्र ने उस पर फायर कर दिया। इतने में पति विकास बाहर आया तो सुरेंद्र घर से भाग गया। अगर वह नहीं भागती तो वह उसे जान से मार देता। उस पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया है। इसलिए उसने पुलिस को शिकायत देकर सुरेंद्र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

देवर के खिलाफ केस दर्ज

कुंजपुरा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में पाया कि देवर सुरेंद्र ने अपनी भाभी ललिता पर एक फायर किया। ललिता की शिकायत पर सुरेंद्र के खिलाफ आईपीसी धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।