पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गाइडलाइन:शाम 6 बजे तक रखा बसों का संचालन, रोडवेज-प्राइवेट बसों को चलाने के आदेश

करनाल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बसों में सवारियां बढ़ने लगी हैं। इसलिए सुबह से शाम 6 बजे तक बसों का संचालन किया जा रहा है। रोडवेज और प्राइवेट बसों को चलाया जा रहा है, ताकि सवारियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। अस्थाई समय-सारिणी के अनुसार बसों के टाइम रखे गए हैं। प्रत्येक चक्कर में बसों की सीटिंग भर रही है। इससे रोडवेज को सभी बसों का संचालन शुरू कर देना चाहिए।

इससे पब्लिक को बड़ी राहत मिलेगी। सभी बसों के संचालन नहीं होने से सवारियों में डर है कि बस मिलेगी या नहीं। इसलिए दुकान, फैक्ट्री समेत अन्य संस्थानों में कार्य करने वालों को साढ़े सात बजे के बाद भी बसें मिलती रहें। जबकि सबसे ज्यादा सवारियां सुबह और देर शाम तक मिलती हैं। इसलिए बहुत सी सवारियां बाइक या लिफ्ट मांगकर सफर करने को मजबूर हो रहे हैं।

करनाल डिपो की तरफ से असंध, पानीपत, पंचकूला, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, इंद्री, कैथल, ढांड के लिए सुबह और शाम फिक्स टाइम पर बसें चलाई जा रही हैं। दिन में सवारियों के हिसाब से बसें चलती रहती हैं। प्राइवेट बसों के आने पर एक-एक घंटे के बाद बसों का संचालन करते हैं। रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि रोडवेज बस फिक्स टाइम पर चल रही हैं, लेकिन प्राइवेट बसें बगैर सवारी नहीं चलती। इससे वह टाइम भी मिस कर जाती हैं। इससे सवारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सवारियों के लिए मास्क अनिवार्य किया है : गर्ग
रोडवेज बसें और प्राइवेट बसें चल रही हैं। दिन में सवारियों की संख्या के अनुसार बसें चलाई जा रही हैं। सुबह और शाम 6 बजे तक बसें चल रही हैं। सवारियों के लिए मास्क अनिवार्य किया है। सफर कर रही सवारियों का नाम भी नोट किया जाता है। सभी बसें रूटीन की तरह चलाने के फिलहाल आदेश नहीं आए हैं। -अजय गर्ग, जीएम, रोडवेज डिपो करनाल ।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement