पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:हर गांव में युवा क्लब खोलने के लिए चलाया जाएगा अभियान : प्रधान सचिव

करनाल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवा पुरस्कार विजेता और युवा संस्थाओं के प्रतिनिधि करेंगे जागरूक

हरियाणा प्रदेश के राष्ट्रीय, राज्य व ज़िला युवा पुरस्कार विजेता व विभिन्न युवा संस्थाओं के प्रतिनिधि अब हर गांव में एक युवा क्लब खोलने के अभियान को पूरा करने के लिए पूरा ज़ोर लगाएंगे। ये निर्णय रविवार काे हरियाणा के युवा कार्यक्रम विभाग के प्रधान सचिव योगेंद्र चौधरी के साथ जूम मीटिंग में उपस्थित युवा प्रतिभागियों ने लिया।

हरियाणा युवा पुरस्कार विजेता संघ की ओर से आयोजित इस बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव व खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग के प्रशासनिक मुखिया योगेंद्र चौधरी ने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सपना है कि प्रदेश का युवा खेलों और युवा गतिविधियों में सक्रिय योगदान दें। खेलों में देश के लिए मेडल लाने के साथ साथ राष्ट्र निर्माण व राज्य व समाज के विकास में भी पूरे देश के सामने रोल माॅडल बने।

उन्होंने कहा कि इसके लिए हर ज़िले में डीसी की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया जाएगा और युवा पुरस्कार विजेता साथियों के अनुभव का लाभ उठाकर हर गांव के सक्रिय व सकारात्मक सोच के युवाओं को इस युवा क्लब का सदस्य बनाया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व राष्ट्रीय युवा पुरस्कार विजेता संजीव धीमान, प्रीतपाल सिंह पन्नु, गुरमिंदर कंडेला, अनिल ढिढारीया, बलदेव राज, सुमन रानी, जगमति मलिक, विजय अंबाला, सुरेंद्र सैनी, राजीव करनाल, ममता गुड़गांव, बलजीत, लवप्रीत खेरका, अमित कथूरिया आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें