पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लड़की को अगवा करने के आरोप में पांच लोगों पर केस

करनाल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर से एक लड़की को अगवा करने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों पर केस दर्ज किया है। पीड़ितों की तरफ से लड़की काे बरामद करने की मांग की गई है। पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच करने में लगी है। शहर की एक काॅलोनी वासी पिता ने शिकायत दी है कि हमने लड़की का रिश्ता हिसार में किया हुआ है। 1 फरवरी को मेरी लड़की बाजार में सामान लेने के लिए गई थी। वहां से उसे अगवा कर लिया गया।

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि हम अपनी लड़की की तलाश उसी दिन से कर रहे थे तो हमें पता चला कि कुछ आरोपी मेरी लड़की को उठाकर अगवा करके ले गए हैं। जब हम पूछते -पूछते 2 फरवरी को आरोपियों के घर पर गए तो इनमें से आरोपी घर पर मिले। हमने इनसे अपनी लड़की के बारे में पूछा तो इन्होंने पहले मना कर दिया कि हमारे पास तुम्हारी लड़की नहीं है।

फिर हमने बाहर आकर पड़ाेसियों से इस बारे में पता किया तो उन्होंने बताया कि एक दिन पहले ये किसी लड़की को गाड़ी में मुंह बांध कर लेकर आए थे। थोड़ी देर बाद आरोपी लड़की को गाड़ी में कहीं और लेकर गए हैं। फिर हम दोबारा 3 फरवरी को इनके घर पर आए व इनसे अपनी लड़की के बारे में पूछा और पड़ोस वाली बात बताई तो लड़के के मामा ने हमें आश्वासन दिया कि मैं तुम्हारी लड़की को 4 फरवरी को तुम्हें सौंप दूंगा।

फिर हम अगले दिन आरोपियों के पास गए तो उन्होंने लड़की देने से साफ मना कर दिया। आरोप लगाया कि आरोपी लड़कियों को बहला फुसलाकर बेच देते हैं। आरोपी मेरी लड़की के साथ कुछ भी अनहोनी कर सकते हैं। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें