पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कुल्हाड़ी से हमला करने वाले एक पक्ष के 15 लोगों पर केस दर्ज

करनाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुल्हाड़ी और गंडासी से हमला करने वाले एक पक्ष के 15 लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। झगड़े में हुए घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। गांव बीबीपुर जाटान के राजेश कुमार ने शिकायत दी कि 23 जनवरी रात को मैं गली में खड़ा हुआ था तो मेरे भाई का लड़का गौरव गली में बाइक लेकर आया। रास्ते में नरेंद्र ने रोककर उसको गाली-गलौज दी।

इसके अलावा धमकी देकर मारपीट करने लगा। उसके बाद आराेपी के परिवार के सारे लोग राजकुमार, नरेंद्र, बलवंत, नितिश, सतबीर, विकाश, विरेंद्र, महासिंह, विपिन, अमर सिंह, प्रवीन, लछमन, राजिंद्र, गौरव, रोहित आदि गली में लाठियां- डंडे, गंडासी, कुल्हाड़ी लेकर आए और हमला कर दिया। इसमें हमारे परिवार को भी चोटें आई, जो कि समझाने के लिए आए थे। इस हमले में गौरव समेत परिवार के अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी नरेंद्र, राजकुमार, बलवंत, नितिश, सतबीर, विकाश, विरेंद्र, महासिंह, विपिन, अमर सिंह, प्रवीन, लछमन, राजिंद्र, गौरव, रोहित वासी बीबीपुर जाटान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें