पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बलात्कार:राइस मिल में नौकरी दिलवाने के बहाने युवती से गैंगरेप, सहेली समेत 8 पर केस दर्ज

तरावड़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवती की तबीयत खराब, मजिस्ट्रेट के सामने होंगे दोबारा बयान दर्ज : पुलिस

सौकड़ा रोड पर स्थित एक राइस मिल में गन्नौर की 28 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस बयान में पीड़ित ने कहा कि मेरी ही एक सहेली ने मुझे कहा कि एक मिल मालिक के साथ बात हो गई है, जाे हमें मिल में नौकरी देगा।

मैं और मेरी सहेली तरावड़ी के गांव सौकड़ा के पास राइस मिल में पहुंचे। जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ ऐसी चीज पिला दी जिसके बाद उसे नशा होने लगा। एक व्यक्ति बंदूक लेकर उसके सामने बैठा रहा। उसके बाद 8 लोगों ने बारी-बारी से उसका बलात्कार किया। मेरी हालत काफी खराब हो गई। इसके बाद मैंने पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने साजिश के तहत बुलाने वाली लड़की समेत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें नरेश, रविंद्र, कमल, संदीप और 4 अन्य लोग शामिल हैं। इसमें राइस मिलर्स, चावल के दलाल और चावल के छिलके का काम करने वाले लोग शामिल हैं। थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। लड़की की तबीयत खराब होने से मजिस्ट्रेट के सामने बयान नहीं हो पाया है। स्वस्थ होने पर दोबारा बयान होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें