पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का केस:सहकारी समिति में बगैर मंजूरी भर्ती करने के आरोप में 3 पर केस

करनाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले की एक सहकारी समिति द्वारा बगैर मंजूरी लिए ही भर्ती करने के मामले में तीन लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। सहकारी समिति करनाल की सहायक रजिस्ट्रार अनु कौशिक ने शिकायत दी कि 22 मार्च 2019 को एक समिति के खिलाफ शिकायत दी थी। हेड ऑफिस की तरफ से एक जांच टीम गठित की गई।

जांच टीम द्वारा लिखा गया है कि समिति द्वारा अपनी शाखाओं में जो विज्ञापन प्रदर्शित किए गए हैं, उनमें प्रमुखता से हरियाणा सरकार सहकारिता विभाग लिखा गया है। यह ग्राहकों को धोखे में रखने के लिए जान बूझकर समिति को सरकारी संस्था व बैंक दर्शाने के लिए किया गया है। समिति द्वारा समिति में नियुक्तियां की गई हैं।

समिति द्वारा 300-1150 ग्रेड पे व अन्य भर्ती पर लिपिकों की नियुक्ति की गई है। समितियों द्वारा इस प्रकार के वेतन मान रजिस्ट्रार सहकारी समितियां हरियाणा पंचकूला की स्वीकृति के बगैर निर्धारित नहीं किए जा सकते। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser