पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:जीरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली छीन कर भाग रहे एक बदमाश को पकड़ा, दो हुए फरार

कुंजपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मारपीट कर जीरी से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली छीन कर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने तरावड़ी रोड पर पकड़ लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर अन्य दो बदमाश भाग निकले। छीना गया ट्रैक्टर ट्राॅली पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया। सूचना मिलने के कुछ घंटे के भीतर ही पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करने में सफलता हासिल की। फरार अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। वारदात रात करीब 9 बजे हुई।

उत्तर प्रदेश के गांव मेनपुरा गंगोह निवासी किसान विनोद की जीरी से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली को गांव का ही एक चालक कुंजपुरा अनाज मंडी में लेकर आ रहा था। रास्ते में मुगल माजरा रोड के निकट तीन बदमाशों ने ट्रैक्टर के आगे मोटरसाइकिल अड़ाकर उसे रोक लिया। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाश ट्रैक्टर के आगे खड़ा रहा जबकि अन्य दो बदमाशों ने मारपीट कर चालक को नीचे सड़क पर उतार दिया और जीरी से भरी ट्रैक्टर ट्राली छीन कर फरार हो गए। वारदात के बाद चालक ने ट्रैक्टर मालिक को सूचना दी।

ट्रैक्टर मालिक ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना उपरांत पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए तरावड़ी रोड पर एक ढाबे के निकट ट्रैक्टर ट्राली को रोक लिया। इसी दौरान एक बदमाश पकड़ा गया, जबकि अन्य दो अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान राकेश वासी चुंडीपुर के रूप में हुई। वारदात का मास्टरमाइंड संदीप वासी डबरकीकलां को बताया जा रहा है। थाना प्रभारी मुनीष कुमार से जब इस संबंध में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि जल्द ही फरार बदमाश को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस की टीम फरार बदमाशों को तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें