पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मानसून:दिन में छाए घने बादल, शाम को बूंदाबांदी के बाद उमस से राहत

करनाल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सावन में अच्छी बारिश हुई, लेकिन फिलहाल बारिश की जरूरत बनी हुई है। शनिवार को आसमान में गहरे काले बादल तो छाए, लेकिन बूंदाबांदी के साथ आगे निकल गए। जिलेभर में 2.2 एमएम बारिश दर्ज हुई। मौसम विभाग के अनुसार 5 अगस्त तक बारिश होने की संभावना है। इस समय अवधि के दौरान किसी भी समय बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार शनिवार का अधिकतम तापमान 33.2 और न्यूनतम 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। इस बार जुलाई 440.6 एमएम बारिश दर्ज हुई है जो वर्ष 2018 को छोड़कर पिछले 10 सालों में रिकॉर्ड बारिश है। दोपहर को आसमान में बादल छाने और कहीं कहीं बूंदाबांदी होने से शनिवार को मौसम की तपिश अपेक्षाकृत कम रही।

अगस्त में भी अच्छी बारिश की संभावना: जुलाई में अच्छी बारिश हुई है। अब अगस्त में भी अच्छी बारिश की संभावना है। अगर मौसम विभाग की संभावनाओं के अनुसार बारिश होती है तो जुलाई के पहले सप्ताह अच्छी खासी बारिश होगी। अगस्त के महीने में धान की फसल को बारिश की जरूरत है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें