सीएम कपाल-मोचन के लिए रवाना:बाेले - भ्रष्टाचार करने वाले को नहीं छोड़ेंगे, पहले की सरकार तो बैक डोर से करती थी बाहर

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जाने से पहले बातचीत करते हुए सीएम। - Dainik Bhaskar
जाने से पहले बातचीत करते हुए सीएम।

हरियाणा के जिले करनाल से सीएम मनोहर लाल सुबह कपालमोचन के लिए रवाना हुए। जाने से पहले मीडिया से रूबरू हुए। सबसे पहले सीएम मनोहर लाल ने कहा कि पूरे देश व प्रदेश की जनता को गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व की बधाई।

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन के डिप्टी सचिव अनिल नागर को एक करोड़ के साथ पकड़े जाने पर सीएम ने कहा कि विजिलेंस की टीम ने काफी सराहनीय काम किया है। प्रशंसनीय है। इस तरह भ्रष्टाचार में कोई भी संलिप्त मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। विजिलेंस की जांच का काम अभी चल रहा है। जांच के बाद कार्रवाई भी होगी।

विपक्ष मुद्दा बनाएगा, पर्ची और खर्ची नहीं चलती

सीएम ने कहा कि विपक्ष मुद्दा बनाए। हम इसको सरकार की तरफ से श्रेय मानते हैं कि हमने किसी गलत आदमी को पनपने नहीं दिया। कोई भी हमारे समय में कोई ऐसा करेगा तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने तो कभी ऐसा किसी नहीं था। वो तो बैक डोर से बाहर निकाल देते थे। पूरी छानबिन होगी विजिलेंस काम कर रही है। करनाल के खादय आपूर्ति विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

कपालमोचन जाने से चुनाव हारने के डर को निकालेंगे

सीएम ने कहा, 'मुझे बताया कि पहले ये मधुबन के बारे में कहा जाता था, एलानाबाद के बारे में कहा जाता था। पहले सत्र में तीन बार मधुबन गया। इस बार एलानाबाद में रहा और अब कपालमोचन जाउंगा। मैं इस तरह के अंधविश्वास को नहीं मानता। ऐसा जिस भी जगह के बारे में हो तो मुझे बताओ मैं वहां पर जरूर जाउंगा। ऐसी धारणाओं पर चलेंगे तो जनता को क्या बताएंगे।'