पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंडीगढ़ में CM मनोहर लाल की तबीयत बिगड़ी:चेकअप के बाद डॉक्टर ने बताया नॉर्मल, आराम करने की दी सलाह, कल गवर्नर के साथ बैठक और दिल्ली जाने को लेकर चर्चाएं शुरू

करनाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल। - Dainik Bhaskar
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई है। ऐसे में उन्हें बीच में ही काम छोड़ना पड़ा। चेकअप के लिए तुरंत डॉक्टरों को बुलाया गया। जांच में कोई गंभीर समस्या सामने नहीं आई, ऐसे में फिलहाल डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

मुख्यमंत्री की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रदेश में अलग-अलग चर्चाएं हो रही हैं। CM को गुरुवार को गवर्नर से मुलाकात करनी है। दिल्ली जाने का भी कार्यक्रम है। अब उनके बीमार होने के चलते कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। जब उनकी तबीयत खराब हुई उस वक्त वो चंडीगढ़ में परिवार पहचान पत्र की बैठक ले रहे थे।

प्रदेश में परिवार पहचान महत्वपूर्ण
परिवार पहचान पत्र के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए CM ने कहा कि योजनाओं का लाभ आम आदमी तक पहुंचाने का माध्यम PPP है। इसके माध्यम से ही सभी प्रकार के लाभ मिलेंगे। इसमें किसी भी प्रकार की गलती जानकारी नहीं होनी चाहिए।अभी इसे लेकर लोगों को काफी दिक्कतें आ रही है। उन्हें दूर करने पर भी चर्चा हुई। इसके लिए अलग से विभाग बनाया जा रहा है, जिस पर अभी नियुक्तियां होनी है। साथ ही प्रदेश में स्कूल टीचरों के माध्यम से PPP की आय का निरीक्षण करवाया जा रहा है। इसी के जरिए हर प्रकार का प्रमाण पत्र बनेगा, दाखिले और भर्ती के आवेदन हो रहे हैं। अन्य सुविधाओं को भी इसमें लाया जा रहा है। इसीलिए ये बेहद जरूरी है।

खबरें और भी हैं...