पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तरावड़ी:दुरुस्त सड़क को दोबारा से उखाड़कर कंक्रीट की बनाने का काम शुरू, लाेग बोले- की जा रही रुपए की बर्बादी

तरावड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेलवे ओवरब्रिज के नीचे लोक निर्माण विभाग की ओर से कराया जा रहा निर्माण

लोकनिर्माण विभाग द्वारा रेलवे ओवरब्रिज के नीचे पहले से दुरुस्त सड़क को दोबारा से उखाड़कर कंक्रीट की सड़क बनाने का काम शुरू कर दिया है। लोक निर्माण विभाग के अधिकारी बेशक इसे नियमों के अनुरूप बता रहा है, लेकिन आसपास रहने वाले लोग लोग पैसे की बर्बादी का आरोप लगा रहे है। रेलवे ओवरब्रिज बनने के बाद नगर पालिका तरावड़ी ने लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई सर्विस रोड के साथ-साथ कच्ची सड़क पर इंटरलॉक टाइल लगाकर सड़क को बेहतर बना दिया था।

इसके बाद पिछले 2 साल से इस सड़क पर कोई आवाजाही नहीं है इसीलिए सड़क वैसे के वैसे ही पड़ी है लोक निर्माण विभाग में रेलवे अंडरपास का काम पूरा होते ही अंडरपास के जीटी रोड की ओर नगरपालिका द्वारा लगाई गई इंटरलॉक टाइलों को उखाड़ कर वहां पर कंक्रीट की सड़क का निर्माण किया जा रहा है। लोकनिर्माण विभाग इसे अंडरपास के लेवल के हिसाब से मजबूत बनाने की बात कर रहा है, जबकि तरावड़ी निवासी मेहर चंद, सुशील कुमार, राकेश कुमार, सोहनलाल, मनोज कुमार का कहना है कि यह यह सड़क काफी मजबूत वह नई बनी हुई थी।

जिसे उखाड़ कर लोक निर्माण विभाग नई सड़क का निर्माण कर रहा है। इस बारे में नगरपालिका सचिव बलवीर सिंह रोहिल्ला ने बताया कि उनके पास लोकनिर्माण विभाग द्वारा भेजा पत्र आया था। जिसमें इंटरलॉक टाइलों को उखाड़ने की बात लिखी थी लेकिन नगरपालिका द्वारा तब तक इंटरलॉक टाइल नहीं उखाड़ने के लिए कहा गया था जब तक की उनकी लगी इंटरलॉक टाइल की नीलामी नहीं हो जाती।

गढ़ी बीरबल से गढ़पुर जाने वाली सड़क खस्ताहाल

गढ़ीबीरबल से गढ़पुर टापू जाने वाली सड़क खस्ताहाल है। आलम यह है कि इस सड़क पर जगह जगह गड्‌ढे बने हुए है। जिस कारण लोगों का इस सड़क पर से चलना मुश्किल हो गया है। गढ़ी बीरबल, चन्द्राव, बु्रज, खरक, करतारपुर, सड़क आदि गांवों से गढ़पुर टापू यमुना घाट तक जाने के लिए यही एक मुख्य और सुलभ रास्ता है। जहां से लोग होकर यूपी की ओर किसान यमुना पार खेती करने जाते हैं। सतबीर, अमित, जितेंद्र, मनोज, सतीश, बलिंद्र, सुरेंद्र, सुखबीर, महबूब, नौशाद, जुल्फान, राजीव, दिनेश, मनोज आदि ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द इस सड़क का पुनर्निर्माण कराए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें