पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:अनाज मंडी में पेस्टीसाइड की दुकान से ढाई क्विंटल की तिजोरी उखाड़कर ले गए बदमाश

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल. तिजौरी से पैसे चोरी होने पर एसएफएल की टीम के सदस्य जांच करते हुए। - Dainik Bhaskar
करनाल. तिजौरी से पैसे चोरी होने पर एसएफएल की टीम के सदस्य जांच करते हुए।
  • पुलिस ने अज्ञात पर किया केस दर्ज, किसी भेदी के घटना को अंजाम देने का शक

नई अनाजमंडी स्थित पेस्टीसाइड दुकान से ढाई क्विंटल की तिजोरी को ही बदमाश उखाड़कर ले गए। दो से तीन बदमाशों ने वारदातों को अंजाम दिया है। दुकान के फ्रंट गेट से बदमाशों ने एंट्री की और पीछे के दरवाजे से निकल गए। दुकान मालिक का कहना है कि लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। दुकान में लगे डीवीआर उखाड़कर ले गए।

कुल अमाउंट्स का फिलहाल पता नहीं चला है। दुकान के संचालक ब्रिजलाल गर्ग ने बताया कि सुबह अकाउंटेंट ने चोरी की सूचना दी गई। सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई। रात सवा 12 बजे घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी दुकान के अंदर सवा घंटे तक रूके थे। सेक्टर-4 पुलिस चौकी ने मौके का मुआयना करके कार्रवाई कर दी है।

पुलिस काे शक है कि दुकान के किसी जानकार ने ही घटना को अंजाम दिया है। दुकान का ताला भी चाबी से खोलकर दुकान में घुसे हैं। आरोपी मंडी से भी उस गेट से निकले, जिस गेट पर सीसीटीवी कैमरे नहीं थे। आसपास की दुकानों में कैमरे में आरोपी नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने कैमरे में कैद हुए दो से तीन आरोपी नजर आ रहे हैं। आरोपियों की कार भी नजर आ रही है। सेक्टर-4 चौकी के इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें