कुरुक्षेत्र में क्रूजर-ट्रक की आमने-सामने की टक्कर:3 श्रद्धालुओं की मौत; नवरात्रि के अवसर पर त्रिलोकपुर माता के दर्शन करने के लिए जा रहे थे सिरसल के 22 लोग

करनाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे का शिकार हुआ सिरसल गांव निवासी 23 वर्षीय कमल। - Dainik Bhaskar
हादसे का शिकार हुआ सिरसल गांव निवासी 23 वर्षीय कमल।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के शाहबाद में नवरात्रि के पहले दिन सड़क हादसा हो गया। हादसे में माता के तीन श्रद्धालुओं की मौत हुई है। मरने वालों में दो गांव सिरसल जिला कैथल व एक गांव चोचड़ा जिला करनाल निवासी शामिल है। घायलों को शाहबाद, कुरुक्षेत्र के आसपास अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

जिला कैथल के सिरसल गांव से करीब 22 यात्री क्रूजर गाड़ी में सवार होकर त्रिलोकपुर मंदिर में नवरात्रि के मौके पर माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। रात 11 बजे के करीब शाहाबाद से थोड़ी दूर निकलते ही क्रूजर गाड़ी सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। ट्रक की टक्कर से क्रूजर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। टक्कर लगने के धमाके की आवाज आई।

आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को गाड़ी से बाहर निकालने का प्रयास किया। इसके बाद हेल्पर संस्था के लोग एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मरने वालों में गांव सिरसल निवासी 23 वर्षीय कमल, 30 वर्षीय सुमन, गांव चोचड़ा निवासी 25 वर्षीय देवप्रशन उर्फ बिटटू शामिल है।

गांव सिरसल में शवों के आने का इंतजार करते हुए मृतक के परिजन।
गांव सिरसल में शवों के आने का इंतजार करते हुए मृतक के परिजन।

हादसे की जांच जारी

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे हुड्‌डा पुलिस चौकी प्रभारी जय किशन ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है और गंभीर रूप से घायल लोगों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ग्रामीण शव का रहे इंतजार

हादसे की खबर पहुंचते ही सिरसल व चोचड़ा गांव में शाेक की लहर फैल गई है। शवों का कुरुक्षेत्र में पोस्टमार्टम चल रहा है। ग्रामीण शवों का गांव में पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...