करनाल में रेलवे ट्रैक से मिला शव:चूहों ने नोच लिया चेहरा, पुलिस नहीं कर पा रही पहचान; हाथ पर लिखा है राकेश

करनाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना के बाद शव के पास पहुंचे अपना आशियान संस्था के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
सूचना के बाद शव के पास पहुंचे अपना आशियान संस्था के पदाधिकारी।

हरियाणा के जिले करनाल की रेलवे लाइन से एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान नहीं हो पाई। चूल्हों के नौचे जाने के कारण चेहरा क्षतिग्रस्त हो चुका है। हाथ पर राकेश लिखा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। तीन दिनों तक परिजनों के आने का इंतजार किया जाएगा।

अपना आशियाना जनसेवा दल से राजकुमार ने बताया कि उन्हें सुबह करीब साढ़े 6 बजे करनाल के बजीदा फाटक के पास शव पड़ा होने की सूचना मिली। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे। यहां पर बजीदा के रेलवे कर्मी ने पहले ही पुलिस को सूचना दी हुई थी। कुछ समय के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों को भी करीब 30 वर्षीय मृतक युवक दिखाया, पर शव की पहचान नहीं हो पाई। इसे देखने से प्रतीत होता है कि रात से यहां पड़ा हुआ है। इसके चेहरे को चूल्हें व अन्य जानवरों ने नौचा हुआ है। अब चेहरे से पहचान संभव नहीं है। पुलिस ने अपनी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचा दिया।

इस रेलवे फाटक के पास मिला शव।
इस रेलवे फाटक के पास मिला शव।

पीठ पर बने हैं चोट के निशान
अनू मदान ने बताया कि रात से मृत व्यक्ति पड़ा हुआ है। शव पशु-पक्षियों से नोचा हुआ मिला। चेहरा पूरी तरह क्षतिग्रस्त है। पीठ पर चोट के निशान बने मिले। कलर टी-शर्ट डाले हुए है, जिस पर कारें प्रिंट है। बाजू के ऊपर राकेश लिखा हुआ है। नीले चैक कलर की कैपरी डाली हुई। हाथों में कपड़ों को बांधा हुआ है। 3 दिनों तक पहचान नहीं हुई तो अपना आशियाना की तरफ से मृतक को संस्कार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...