पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन:दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, एक स्कूल संचालक पर लगे रेप के आरोप

करनाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गैंगरेप के आरोपियों सहित स्कूल संचालक काे गिरफ्तार करने की मांग को लेकर महिला कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी महिला कार्यकर्ताओं की अगुवाई कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज व जिला अध्यक्ष निशा देवी ने की। जिला सचिवालय के सामने लगभग एक घंटा धरना देने के बाद कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए जिला सचिवालय पहुंचीं।

असंध से विधायक शमशेर सिंह गोगी भी उनके साथ रहे। आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग का ज्ञापन सीटीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री काे भेजा। मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में एक महिला से गैंगरेप किया और आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई।

रसूखदार लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई। बड़ा सवाल है कि उनकी गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा रही। क्या उन्हें बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार हुए हैं। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमें भाजपा नेताओं व इनसे जुड़े लोगों के नाम महिला उत्पीड़न को लेकर सामने आए। कांग्रेस मांग करती है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इस अवसर पर सुषमा नागपाल, नवज्योत, पूर्व विधायक बंताराम, अरुण पंजाबी, जोगिंद्र नली, मुनीष परवेज राणा, शमशीदा, मनीष कामरा, संतोष तेजान, सीमा, सविता, मनीषा व नरेश संधु सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें