पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:चालक को आई नींद की झपकी, पलटा ट्रक, नीचे दबने से 2 चचेरे भाइयों की मौत

करनाल5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तरावड़ी के निकट जीटी रोड पर पलटा ट्रक। - Dainik Bhaskar
तरावड़ी के निकट जीटी रोड पर पलटा ट्रक।

धुंध में हिमाचल से दिल्ली की तरफ जा रहे ट्रक चालक काे नींद की झपकी आने से एक बड़ा हादसा हो गया। सर्विस लाइन पर जाकर पलटे ट्रक के नीचे बाइक सवार दो चचेरे भाई दब गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों चचेरे भाई दीपक (35) और हिमांशु (23) थे। सोमवार सुबह छह बजे हादसा हुआ और साढ़े छह बजे पुलिस पहुंच गई। कल्पना चावला राजकीय मेडिकल काॅलेज से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। तरावड़ी थाना पुलिस ने ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

तरावड़ी के नजदीक मॉडर्न डेयरी पर काम करने वाले दीपक और हिमांशु वासी धुंधा माजरा गांव जिला सहारनपुर यूपी नजदीक इंद्री बॉर्डर सोमवार सुबह छह बजे घर के लिए चले थे। धुंध ज्यादा होने के कारण वह दुर्घटना से बचाव के लिए सर्विस लाइन से जा रहे थे। वहीं से हिमाचल से दिल्ली की तरफ ट्रक जा रहा था। पुलिस का मानना है कि चालक को नींद की झपकी आई और संतुलन बिगड़ गया।

ट्रक सर्विस लाइन पर जाकर पलट गया। इस दौरान ट्रक के नीचे बाइक समेत दीपक और हिमांशु दब गए। जब तक क्रेन की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस दर्दनाक हादसे पर सभी ने अफसोस जताया। तरावड़ी थाना से पुलिस जांच अधिकारी सुखविंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

रात की ड्यूटी करके रूटीन में जाते थे अपने गांव

जांच अधिकारी सुखविंद्र सिंह ने बताया कि दोनों चचेरे भाई रूटीन में रात की ड्यूटी करके अपने गांव जाते थे। रोजाना वह दोनों एक ही बाइक पर आते जाते थे। सावधानीपूर्वक बाइक चला रहे थे। लेकिन उनके ऊपर ट्रक गिर गया।

उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों लेबर का काम करते थे। नाइट की ड्यूटी पर रहते थे। दीपक का भाई विकास भी इसी डेयरी में काम करता है। हादसा होने के बाद विकास को मौके पर बुलाया गया और शिनाख्त करवाई गई। ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है। सुबह धुंध भी गहरी थी। चालक का संतुलन बिगड़ा है। क्षतिग्रस्त ट्रक और बाइक को कब्जे में ली हुई है। सुखविंद्र सिंह, जांच अधिकारी, तरावड़ी थाना।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें