पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:मामूली बात पर चाकू घोंपकर बुजुर्ग का हत्यारोपी गिरफ्तार, 2 दिन के रिमांड पर

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतपुर कलां गांव के डेरा कैरवाली के 64 वर्षीय बुजुर्ग बुधराम की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दी गई है। गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी राजेश उर्फ बक्कू को गिरफ्तार कर रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से दो दिन के रिमांड पर ले लिया है। मधुबन थाना पुलिस ने मृतक के लड़के राममेहर के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेश उर्फ बक्कू को ढेरा कैरवाली से काबू किया है। इसको अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पीड़ित राममेहर ने बताया कि 23 अक्टूबर शाम को गांव अमृतपुर कलां में आरोपी राजेश उर्फ बक्कू वासी डेरा कैरवाली ने उसके पिताजी बुधराम की मामूली कहासुनी पर चाकू मार कर घायल कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम में सामने आया है कि आरोपी ने 10 से 12 बार चाकू से वार किए हैं।

राहगीरों को चाकू मारकर दहशत फैलाने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

राहगीरों को चाकू मारकर दहशत फैलाने वाले चार आरोपियों को सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार काे कोर्ट में पेश करके आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा। दो आरोपी फरार है। डीएसपी जगदीप दून ने बताया कि 22 अक्टूबर की रात को दो मोटरसाइकिल पर सवार 6 अज्ञात युवकों द्वारा सिटी थाना क्षेत्र में राहगीरों को चाकू मार कर तीन लोगों को घायल कर दिया गया।

मामले की जांच करते हुए चार आरोपी योगेश वासी सदर बजार, शुभम वासी भीम नगर, नितिन वासी न्यू वाल्मीकि बस्ती, सागर वासी सदर बाजार को रविवार को गिरड़ा पीर मुनक रोड से गिरफ्तार किया गया। डीएसपी ने बताया कि वारदात वाली रात आरोपियों ने अपने अन्य दो साथियों सहित दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर नशे की हालत में राहगीरों पर चाकुओं से वार कर उनको घायल किया। अब तक की पूछताछ में इनके अन्य साथियों के नाम भी सामने आए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें