मिनी बस और ट्रैक्टर ट्रॉली में आमने-सामने की टक्कर:दो मजदूरों की मौके पर मौत और 4 गंभीर घायल; इंद्री रोड पर हुआ हादसा, साथियों के साथ चंद्राव जा रहे थे दोनों

करनाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में घायल दो मजदूरों को इंद्री अस्पताल से करनाल लेकर जाते हुए। - Dainik Bhaskar
हादसे में घायल दो मजदूरों को इंद्री अस्पताल से करनाल लेकर जाते हुए।

हरियाणा के करनाल जिले में इंद्री रोड पर एक मिनी बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है और चार गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें से दो की हालत को गंभीर देखते हुए इंद्री से करनाल रेफर किया गया है। मिनी बस शराब की फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों को लेकर चंद्राव जा रही थी। दूसरे मजदूरों को वापस लेकर आना था। लेकिन गांव राजेपुर के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली और मिनी बस के बीच टक्कर हो गई है। टक्कर के बाद मिनी बस क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे की जानकारी देते हुए फैक्ट्री में काम करने वाला परमजीत।
हादसे की जानकारी देते हुए फैक्ट्री में काम करने वाला परमजीत।

दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई
फैक्ट्री में काम करने वाले परमजीत ने बताया कि चंद्राव में शराब की फैक्ट्री है। वहां पर मजदूर शिफ्टों में काम करते हैं। गाड़ी जिन मजदूरों को लेकर जाती है, उन्हें फैक्ट्री में छोड़कर शिफ्ट खत्म होने वाले मजदूरों को लेकर वापस आती है। रोज की तरह मिनी बस सुबह मजदूरों को लेकर जा रही थी कि गांव राजेपुर के पास हादसा हो गया।

दुर्घटनाग्रस्त मिनी बस।
दुर्घटनाग्रस्त मिनी बस।

मामले की चल रही है जांच
इंद्री थाना प्रभारी सचिन ने बताया कि मृतकों की पहचान गांव ओंगद जिला करनाल निवासी अनिल, मुजफ्फरनगर निवासी प्रशांत के रूप में हुई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। प्राथमिक जांच में सूचना मिली है कि चालक की आंख लगने के कारण हादसा हुआ। दूसरी सूचना यह है कि गाड़ी की रफ्तार भी तेज थी। फैक्ट्री के एचआर विभाग से भी बातचीत हुई है।

दुर्घटना के समय मौके पर मौजूद लोग।
दुर्घटना के समय मौके पर मौजूद लोग।
खबरें और भी हैं...