पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैमला गांव में 10 जनवरी को होगा कार्यक्रम:किसान महापंचायत में सीएम कृषि कानून के बारे में जानकारी देंगे : योगेंद्र

करनाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्र सरकार द्वारा किसानों के हित में बनाए गए तीन नए कृषि कानूनों को लेकर 10 जनवरी को किसान महापंचायत में किसानों से संवाद करेंगे।

यह किसान महापंचायत घरौंडा विधानसभा क्षेत्र के गांव कैमला में आयोजित की जाएगी। किसान महापंचायत के संदर्भ में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक में जिला अध्यक्ष ने कहा कि किसान महापंचायत की सफलता को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक किसानों को किसान महापंचायत के लिए आमंत्रित करें। इस मौके पर इंद्री के विधायक राम कुमार कश्यप, मुख्यमंत्री के विधानसभा प्रतिनिधि संजय बठला, राजबीर शर्मा, मुकेश अरोड़ा, मीना चाैहान, सुनील गुप्ता, नरेंद्र गौरसी, जयपाल शर्मा, ईलम सिंह, मोहन सैनी, स. गुरचरण सिंह, अमित कांबोज, अमनदीप सिंह, प्रवीण गुप्ता, सुभाष कश्यप मौजूद रहे।

सीएम विकास कार्यों का करेंगे उद्‌घाटन
10 जनवरी को गांव कैमला में होने वाली किसान महापंचायत से प्रदेश सरकार नए कृषि कानूनों के समर्थक किसानों को मंच पर लाने में जुटी है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री घरौंडा क्षेत्र में हुए करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। आंदोलनरत किसानों की चेतावनी को देखते हुए किसान महापंचायत के आयोजन के लिए पुख्ता सुरक्षा प्रबंध किए जा रहे हैं।
कैमला गांव में बाबा के समाधि स्थल के पास पंचायत की तैयारियां चल रहीं हैं। गुरुवार को विधायक हरविंद्र कल्याण, उपायुक्त निशांत यादव, एसपी गंगाराम पुनिया, एसडीएम डॉ. पूजा भारती ने यहां अाकर निरीक्षण किया। उपायुक्त निशांत यादव ने कहा कि किसान महापंचायत में शामिल होने के लिए सीएम मनोहर लाल हवाई मार्ग से कैमला में पहुंचेगे। मौसम को देखते हुए हेलिकॉप्टर उतारने के लिए प्रशासन कई विकल्पों की प्लानिंग में जुटा है। डीसी ने कहा कि समरोह स्थल के पास हैलीपेड बनाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser