पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • First Asked The Way, Then Took Away The Cash And Mobile, 2 Youths Were Involved, Incidents Of Continuous Snatching On GT Road

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:पहले रास्ता पूछा, फिर नकदी व मोबाइल छीना,2 युवकों ने की वारदात, जीटी रोड पर लगातार हो रही स्नेचिंग की घटनाएं

करनाल2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर-7 ट्रैफिक पार्क के पास से एक व्यक्ति से रास्ता पूछकर स्नेचर उसका मोबाइल और जेब से सात हजार छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन जीटी रोड एरिया में स्नेचिंग की वारदातें लगातार हो रही हैं। इससे लोगों का सैर करना भी मुश्किल हो गया है। सेक्टर-7 वासी रमेश चंद भाटिया ने शिकायत दी कि मैं शाम को ट्रैफिक पार्क के पास सैर कर रहा था।

दो लड़के पैदल मेरे पास आए। जिनकी उम्र करीब 22 वर्ष थी। मुझे कहने लगे हमने निर्मल कुटिया पर जाना है। रास्ता पूछने लगे मैं उनको ट्रैफिक पार्क के साथ पार्क में अंदर जाकर उनको रास्ता बताने लगा। उन्होंने झपटा मारकर मेरा मोबाइल छीन लिया और कोट की जेब से करीब सात हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद पार्क से जीटी रोड की तरफ भाग गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

अध्यापक से मारपीट कर छीनी चेन और अंगूठी

करनाल | कलरी जागीर स्थित सरकारी स्कूल से घर जा रहे एक अध्यापक पर बाइक सवार चार लड़कों ने हमला कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। गढ़ी बीरबल गांव के अमित कुमार ने शिकायत दी कि मैं कलरी जागीर के सरकारी स्कूल में अध्यापक हूं।

दोपहर को स्कूल से छुट्टी के बाद अपने घर के लिए अपनी मोटरसाइकिल पर चला था। जब मैं अपनी मोटरसाइकिल को चलाता हुआ नठोडी नहर पुल के पास पहुंचा तो उसी समय मेरे पीछे से दाे मोटरसाइकिलों पर 2-2 लड़के सवार होकर आए और मेरे को रोक लिया, जो 2 लड़के एक मोटरसाइकिल लेकर थोड़ी दूर आगे खड़े हो गए। दाे लड़कों ने अपने हाथ में पकड़े डंडे-बिंडे मेरी टांगों व बाजुओं पर मारने शुरू कर दिए।

दो लड़के आगे खड़े थे, वह भी आ गए और उन्होंने भी मेरे साथ मारपीट की। मेरी सोने की चेन व हाथ में पहनी अंगूठी भी ले गए। किसी भी मोटरसाइकिल पर नंबर नहीं था। वाे जाते-जाते जान से मारने की धमकी दे गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर दी है।

दुकान से एक मोबाइल और 27 हजार रुपए चोरी

मुगल कैनाल स्थित एक दुकान से मोबाइल और 27 हजार रुपए चोरी हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। न्यू चार चमन के जयभगवान ने शिकायत दी कि मेरी दुकान मुगल कैनाल पुरानी सब्जी मंडी के पास है। शाम को मैं कुछ देर के लिए दुकान से बाहर कुछ काम से आया था। पीछे से दुकान में रखा मेरा फोन और 27 हजार रुपए चोरी हो गए। मैंने आसपास बहुत पूछताछ की, परंतु कुछ पता नहीं चला। मेरा 21 हजार रुपए का मोबाइल था। पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser