• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • Four People Died In Separate Road Accidents In Haryana's Palwal District. While 11 People Including Two Girls Were Injured

पलवल में हादसों में 4 की मौत, 11 घायल:नेशनल हाईवे-19 पर पेड़ों को पानी दे रहे टैंकर से टकराई UP रोडवेज की बस

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनल हाईवे पर पानी के टैंकर से टकराने के बाद घायलों को बस से निकालते स्थानीय लोग। - Dainik Bhaskar
नेशनल हाईवे पर पानी के टैंकर से टकराने के बाद घायलों को बस से निकालते स्थानीय लोग।

हरियाणा के जिला पलवल में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 2 बच्चियों सहित 11 घायल हो गए। मृतकों के परिजनों की शिकायतों पर संबंधित थाना पुलिस ने दुर्घटनाओं को अंजाम देने वाले वाहनों के अज्ञात चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है। पुलिस अज्ञात वाहन चालकों की तलाश में जुट गई है।

दुर्घटना नंबर-1

चांदहट थाना प्रभारी रमेशचंद ने बताया कि जिला JB नगर (UP) के जेवर निवासी लोकेश कुमार शर्मा ने दी शिकायत में कहा है कि उसका बड़ा भाई कौशल शर्मा अपने निजी कार्य से जेवर से बाइक पर पलवल की तरफ जा रहा था। पीड़ित भी किसी काम से टेंपो से पलवल जा रहा था। बाइक पर भाई टेंपो के आगे-आगे चल रहा था। लेकिन, जब दोनों पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर चांदहट थाना के निकट पहुंचे तभी एक चालक लापरवाही से ट्रक चलाता हुआ लाया और आगे चल रही बाइक में टक्कर मार दी। टेंपो जब दुर्घटनाग्रस्त बाइक के पास जाकर रुका तो उसने देखा की बाइक पर उसका भाई कौशल था। चालक ट्रक को मौके से लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने लोगों की मद्द से अपने भाई को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चांदहट पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुर्घटना नंबर-2

होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि गुलावद गांव निवासी हुकमिंद्र ने दी शिकायत में कहा है कि उसका भाई अशोक की ससुराल कोसीकला (UP) के गांव उमराला में है। अशोक और भतीजी प्रियंका वहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 2 बाइकों से गांव लौट रहे थे। खिरवी गांव के पास पहुंचने पर कार ने अशोक की बाइक में सीधी टक्कर मार दी। इससे अशोक व प्रियंका गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को होडल सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने अशोक को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्रियंका का उपचार चल रहा है। होडल थाना पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुर्घटना नंबर-3

उटावड़ थाना प्रभारी छतरपाल ने बताया कि जिला झांसी (UP) के दुरखुन गांव निवासी भगत सिंह ने दी शिकायत में कहा है कि उसके पिता भागीरथ 11 जून को घर से बाइक पर सवार होकर भिवाड़ी (राजस्थान) के लिए गए थे। 12 जून को उटावड़ (हथीन) चौक पर मलाई की तरफ जा रहे थे, उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उटावड़ पुलिस ने उन्हें सूचना दी कि आपके पिता की गांव मलाई के पास दुर्घटना में मौत हो गई है। सूचना पाकर पीड़ित मौके पर पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी। उटावड़ पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुर्घटना नंबर-4

गदपुरी थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि संत नगर (फरीदाबाद) निवासी आदिल खान ने दी शिकायत में कहा है कि वह और उसका साथी ओल्ड फरीदाबाद निवासी संतोष बेल्डिंग का काम करते है। रविवार को दोनों काम के लिए पलवल जा रहे थे। बघौला के निकट पलवल जाने के लिए नेशनल हाईवे-19 को क्रॉस करने के दौरान अज्ञात वाहन ने संतोष को टक्कर मार दी। इससे संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। चालक दुर्घटना को अंजाम देने के बाद मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। गुदपुरी थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पलवल का कैंप पुलिस थाना।
पलवल का कैंप पुलिस थाना।

दुर्घटना नंबर-5

कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिला आगरा (UP) के पलोखरा गांव निवासी विजय प्रकाश ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपनी पत्नी रश्मि व 6 वर्ष के बेटे आर्यन के साथ पलोखरा से UP रोडवेज की बस में सवार होकर दिल्ली जा रहा था। चालक बस को लापरवाही से चला रहा था, जिसके चलते नेशनल हाईवे-19 पर कुसलीपुर गांव के निकट बस सड़क किनारे लगे पेड़ों को पानी दे रहे टैंकर से टकरा गई। दुर्घटना बस चालक की लापरवाही से हुई थी। जिसमें पीड़ित, उसकी पत्नी व बेटा सहित करीब 10 सवारी घायल हो गईं। पीड़ित की पत्नी व बेटे का उपचार दिल्ली के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर UP रोडवेज की बस के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।