पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:एक्साइज विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर पांच लाख की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

करनाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव मुरादगढ़ निवासी कृष्ण कांबोज ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके पास एक दिन खुशनसीब वासी गांव जैनपुर लोन करवाने के लिए आया। लोन के चक्कर में ऑफिस में आने जाने लगा। एक दिन वह अपने साथ राजकुमार वासी गांव जैनपुर व सीमा देवी को ऑफिस लेकर आया। तीनों आरोपी कहने लगे कि वह नौकरी लगवाने का काम करते हैं। आरोपी राजकुमार ने कहा कि वह चंडीगढ़ शिक्षा विभाग में क्लर्क की नौकरी करता है।

उसकी चंडीगढ़ में बड़े अफसरों के साथ जानकारी है और वह उसकाे एक्साइज विभाग अंबाला में क्लर्क की नौकरी लगवा देगा। इसके बदले 8 लाख रुपए देने होंगे। इसमें पहले 2 लाख 50 हजार रुपए देने होंगे। बाकि पेमेंट काम होने के बाद देनी हाेगी। इसके बाद उसने कहा कि उसके पास अभी पैसे नहीं है। उसे पैसा इकट्ठा करने में कुछ समय लगेगा, तब उसने कहा कि जब पैसे इकट्ठे हो जाए तो उसे बता देना।

21 सितंबर 2020 में उसके पास राजकुमार, सीमा देवी व खुशनसीब मेरे ऑफिस में आए हैं और कहने लगे कि हैं कि आपके पास जो भी पेमेंट इकट्ठा हुई है, वह दे दो, ताकि हम आपकी फाइल प्रोसेस करवा सकें। इस तरह आरोपी अलग-अलग टाइम में पांच लाख रुपए ले चुके हैं। आरोपियों ने उसे एक सलेक्शन फर्जी लेटर भी दिया, जिसमें उसका नाम लिखा हुआ था। इसके बाद वह फोन उठाना बंद कर गए। उसने समझा कि कुछ तो गलत है। आरोपियों से पैसे मांगते हैं तो जान से मारने की धमकी देते हैं।

खबरें और भी हैं...