हवलदार ने अगवाकर पीटा, फायर किया:एक लाख रुपए के लेन-देन का है विवाद, पंचकूला में मधुबन 5वीं बटालियन में कार्यरत है आरोपी

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट की जानकारी देते हुए गगन सिंगला। - Dainik Bhaskar
मारपीट की जानकारी देते हुए गगन सिंगला।

करनाल में एक लाख रुपये के लेन-देन को लेकर एक युवक को पहलवान ने अगवाकर पीटा और फिर गोली चलाई। गोली चलाने वाला पहलवान मधुबन अकादमी की 5वीं बटालियन में हवलदार है और पंचकूला में डयूटी पर तैनात है। आरोपी मूल रूप से जींद के गांव इंटल कलां का रहना वाला है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर आरोपी संदीप सिंह को हिरासत में लिया है और उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सदर बाजार निवासी गगन सिंगला ने बताया कि गांव बलडी निवासी पहलवान संदीप सिंह के साथ एक लाख रुपये का लेन-देन है। 3 महीने पहले उसने 1 लाख रुपये उधार लिए थे। संदीप का मंगलवार शाम को फोन आया तो वह उससे मिलने चला गया। मौके पर नहीं था, उसने 5 मिनट बैठने के लिए कहा। जब वहां से आ गया तो आधे घंटे बाद फोन पर दोबारा से लोकेशन पूछी और कहा कि वो मुगल केनाल पर 152 नंबर के नीचे आ जा। वहां से उसे ब्रेजा गाड़ी में बैठाकर बलडी बाईपास पर श्मशान के पास ले गया। वहां पर बिना कुछ कहे-सुने दोनों हाथों से उसे पिटना शुरू कर दिया। उसने कई बार पहलवान को रोका। इसके बाद पिस्तौल निकालकर उस पर फायर भी किया। उसने अपने एक साथ विकास से बातचीत करवाकर उसे गारंटी दिलवाई। उसकी सिविल लाइन थाना को उसकी शिकायत दी। शिकायत देने के बाद उसे बुलाया। थाने में पुलिस वालों ने कहा कि 10 मिनट में समझौता कर लो, नहीं तो कार्रवाई करेंगे। उसने कहा कि छह महीने अंदर रहकर आने पर फिर तुझे देखूंगा।

मामले की जानकारी करते हुए पुलिस अधिकारी।
मामले की जानकारी करते हुए पुलिस अधिकारी।

कोर्ट से लेंगे पूछताछ के लिए रिमांड

एएसआई जितेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता को मुगल कैनाल से उठाकर ले गए थे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 365, 307, 34 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी संदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से रिमांड लेकर पूछताछ करेंगे और गाड़ी व हथियार बरामद किए जाएंगे।