पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गांव बाकल के पवन की हत्या का मामला:मुख्य आरोपी की पत्नी से थे अवैध संबंध, तीन दोस्तों ने मिलकर की थी हत्या

करनाल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैथल रोड स्थित गांव चौगामा के अड्डे से 100 मीटर की दूरी पर 9 जनवरी की रात को चाकुओं से गाेदकर युवक पवन की हत्या कर दी गई थी। यह हत्या मुख्य आराेपी की पत्नी के साथ अवैध संबंधाें के चलते की गई थी। इसे तीन दोस्तों ने अंजाम दिया था। हत्या के 27 दिन बीतने के बाद असंध की सीआईए शाखा ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। मृतक लॉकडाउन से पहले गुड़गांव में बाउंसर का काम करता था। पुलिस शनिवार काे आरोपी को कोर्ट में पेशकर रिमांड हासिल करेगी।

पूछताछ के दौरान पुलिस मुख्य आरोपी सहित दोनों आरोपियों को काबू करेगी। असंध सीआईए इंचार्ज रामफल ने बताया कि शुक्रवार को हत्या में शामिल आरोपी साहिल वासी बस्सी को जींद के कस्बा नगूरां से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी साहिल ने बताया कि उसके पास मुख्य आरोपी 9 जनवरी रात को 8 बजे उसके घर आया और उसने बताया कि पवन वासी बाकल के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसलिए उसकी हत्या करनी है।

आरोपी साहिल ने हत्या करने से मना कर दिया और पवन की पिटाई करने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद मुख्य आरोपी ने पवन को फोन करके बुलाया और शराब पीने के बात कही। पवन गांव बाकल से अपनी गाड़ी में सवार होकर बस्सी आ गया। उन्होंने बस्सी से शराब की कई बोतलें ले ली।

इसके बाद आरोपी असंध कैथल रोड पर गाड़ी खड़ी करके शराब पीने लगे। इसके बाद सभी गाड़ी में ही रात को करीब पौने 12 बजे कैथल रोड से बस्सी की तरफ चल दिए। जैसे ही गाड़ी चौगामा अड्डे से आगे पहुंची तो आरोपी साहिल ने पवन को गाली देकर गाड़ी ठीक चलाने की बात कही।

इस पर पवन ने बीच सड़क गाड़ी रोक दी। गाड़ी रोकने के बाद आरोपी साहिल ने पवन को लात मारकर गाड़ी से ‌नीचे गिरा दिया। इसके बाद तीनों ने गाड़ी से नीचे उतरकर उसे मारना पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान मुख्य आरोपी ने चाकुओं से पवन के गले और छाती पर वार कर दिए। इससे उसकी मौत हो गई।

शव को गाड़ी में डाला, फिर शीशा तोड़ फेंका
तीनों आरोपियों ने पवन की चाकुओं से गोदकर हत्या के बाद उसके शव को उसकी गाड़ी के अंदर डाल दिया। जैसे ही उन्होंने गाड़ी की खिड़की बंद की तो गाड़ी अंदर से लॉक हो गई। इसके बाद उन्होंने गाड़ी का ईंट मारकर शीशा तोड़ दिया। शीशा तोड़कर चाबी को निकालकर बाहर सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद वह फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें