पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:डबवाली से हाेली खेल कर लौट रहे करनाल के डाॅक्टर की हादसे में माैत, पत्नी घायल

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिरसा क्षेत्र में गांव वेद वाला के पास अनियंत्रित कार दूसरी कार से टकराई

सिरसा क्षेत्र में नेशनल हाईवे 9 पर गांव वेद वाला के पास एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके दूसरी कार से टकरा गई। इस हादसे में करनाल के डाॅक्टर की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी सहित तीन लाेग घायल हो गए। करनाल के डाॅक्टर 55 वर्षीय रवि भाटिया, उनकी पत्नी ललिता भाटिया और फतेहाबाद के डॉक्टर वेद प्रकाश के साथ डबवाली में अपने दोस्त काे होली पर मिलने गए थे। शाम करीब 6:30 बजे कार से वाे वापस लौट रहे थे। सिरसा क्षेत्र में गांव वेदवाला के समीप यह हादसा हो गया।

हादसे में कार में सवार तीनों डाॅक्टराें के अलावा दूसरी कार में सवार हरमन निवासी नेजाडेला खुर्द भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल डाॅक्टराें काे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉ. रवि भाटिया की मौत हो गई।

हादसे में उनकी पत्नी ललिता की गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें करनाल रेफर कर दिया गया। चिकित्सक वेद प्रकाश बंसल को हिसार रेफर कर दिया। दूसरी कार में सवार हरमन को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक डॉक्टर रवि के दो बेटे हैं। एक एमबीबीएस कर रहा है। दूसरा ऑस्ट्रेलिया में इंजीनियर है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें